1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal chunav 2021 attack on bengal cm mamata banerjee protest rally in malda district tmc supporters demanding arrest of attackers

Bengal Chunav 2021: CM ममता बनर्जी पर ‘हमला’, मालदा में उबाल, हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग पर प्रदर्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
CM पर हमला, मालदा में उबाल
CM पर हमला, मालदा में उबाल
प्रभात खबर

Bengal Chunav 2021: विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमले को लेकर पार्टी समर्थकों ने राज्य के विभिन्न जगहों पर प्रदर्शन शुरू कर दिया है. मालदा में सीएम पर हमले की घटना को लेकर बवाल मचा हुआ है. टीएमसी समर्थकों ने जोरदार प्रदर्शन किया. घटना के खिलाफ टीएमसी समर्थकों ने गुरुवार की सुबह ओल्ड मंगलबाड़ी इलाके के चौरंगी मोड़ पर 34 नंबर नेशनल हाईवे जाम कर दिया.

टीएमसी के जिलाध्यक्ष विभूति घोष, टीएमसी कैंडिडेट उज्जवल चौधरी समेत काफी संख्या में नेता और समर्थक मौजूद रहे. समर्थकों ने मुख्यमंत्री पर हमले के खिलाफ नारेबाजी की. भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी का पुतला फूंका. ओल्ड मालदा टीएमसी अध्यक्ष विभूति घोष ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बुधवार को बीजेपी समर्थित हमलावरों ने सुनियोजित तरीके से सीएम ममता बनर्जी पर हमला किया था.

घोष ने मामले में शामिल हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने कहा मुख्यमंत्री के शासनकाल में राज्य में चारों ओर विकास हुए हैं. इन कार्यों को देखते हुए उनका तीसरी बार भी मुख्यमंत्री बनना तय है. इसके चलते बीजेपी में बौखलाहट शुरू हो गयी है और साजिश के तहत मुख्यमंत्री पर हमला कर दिया.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें