1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal by polls bhabanipur seat mamata banerjee attack on bjp amh

West Bengal By-polls : भाजपा को ममता बनर्जी ने बताया 'नाचने वाली ड्रैगन पार्टी', बीजेपी ने किया पलटवार

ममता ने कहा कि भाजपा देश की सबसे बड़ी जुमला पार्टी है. यह केवल झूठ और नफरत फैलाने का काम करती है. यदि आप उनके खिलाफ बोलते हैं, तो वे आपके खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों को खड़ा करेंगे.

By Agency
Updated Date
पश्चिम बंगाल,भवानीपुर सीट उपचुनाव
पश्चिम बंगाल,भवानीपुर सीट उपचुनाव
pti
  • भाजपा एक नाचने वाले ड्रैगन की पार्टी : ममता बनर्जी

  • ममता बनर्जी ने भाजपा को जुमला पार्टी करार दिया

  • देश भर में भाजपा को हराएंगी ममता बनर्जी

West Bengal By-polls : पश्चिम बंगाल के भवानीपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर राजनीति गर्म है. सूबे की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर करारा हमला किया है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तंज कसते हुए उसे “जुमला (बयानबाजी करने वाली) पार्टी” करार देते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि आने वाले दिनों में वह देश भर में भाजपा को हराएंगी.

ममता ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार ने ईर्ष्या के कारण उन्हें रोम में होने वाले वैश्विक शांति सम्मेलन में हिस्सा लेने की अनुमति नहीं दी. उन्होंने कहा कि भाजपा उन्हें रोकने में कभी कामयाब नहीं होगी. मुख्यमंत्री 30 सितंबर को भवानीपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर प्रचार के तहत इस जनसभा को संबोधित कर रही थीं. ममता इस सीट से उपचुनाव में टीएमसी की प्रत्याशी हैं.

ममता ने कहा कि भाजपा देश की सबसे बड़ी जुमला पार्टी है. यह केवल झूठ और नफरत फैलाने का काम करती है. यदि आप उनके खिलाफ बोलते हैं, तो वे आपके खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों को खड़ा करेंगे. भाजपा एक नाचने वाले ड्रैगन की पार्टी हैं, जो सीएए, एनआरसी और एनपीआर के नाम पर नागरिकता की सूची से आपका नाम हटा देंगे.

तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने कहा कि पार्टी अब बंगाल तक सीमित नहीं रहेगी और अखिल भारतीय स्तर पर भाजपा का मुकाबला करने के लिए राजनीतिक रूप से तैयार है

भाजपा का पलटवार 

बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष के नेता शुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर पलटवार किया है. बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने "गैर-विधायक मुख्यमंत्री" करार दिया. शुवेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता को इतिहास का बहुत कम ज्ञान है, क्योंकि वह अक्सर सार्वजनिक सभाओं में ऐतिहासिक घटनाओं के बारे में गलत बयान देती हैं.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें