1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal breaking news two minor tribal girls physically assault at burdwan district news pwn

पूर्वी बर्दवान जिले में दो बच्चियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म , गांव में तनाव, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूर्वी बर्दवान जिले में दो नाबालिग बच्चियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म , गांव में तनाव
पूर्वी बर्दवान जिले में दो नाबालिग बच्चियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म , गांव में तनाव
प्रतीकात्मक तस्वीर

पानागढ़ : पूर्व बर्दवान जिले के आउस ग्राम थाना क्षेत्र में दो नाबालिग बच्चियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि रविवार की देर शाम को दोनो बच्चियां अपने घर के बाहर झूला झूल रही थी. इस बीच कुछ लोग आये और जबरन दोनों बच्चियों को अपने साथ उठाकर जंगल में ले गये और जघन्य वारदात को अंजाम दिया.

इसके बाद सोमवार की सुबह दोनों बच्चियों को गंभीर अवस्था में जंगल से बरामद किया गया. जहां से उन्हें स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया. फिर इनकी गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है.

गैंगरेप की इस घटना के सामने आने के बाद से ही गांव में तनाव का माहौल है. घटना को लेकर पीड़ित किशोरियों के परिजनों द्वारा संबंधित थाने में मामला दर्ज कराया गया है. इसके बाद से पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. पीड़ित क् परिजनों का आरोप है कि पांच युवकों ने मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस फिलहाल उन पांच आरोपियों की तलाश कर रही है.

सूत्रों के मुताबिक पीड़ित किशोरियों ने अपने बयान में आरोपियों के नाम भई बताये हैं. बताया जा रहा है कि दोनो किशोरियों की उम्र लगभग 13 वर्ष है. इनमें से एक बच्ची कक्षा आठवीं की छात्रा है जबकि दूसरी बच्ची पढ़ाई छोड़ चुकी है.

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, दोनों किशोरी कल अपने परिवार के साथ पास के गांव शोक समारोह में भोज खाने गए थे. खाना खाने के बाद दोनों लडकिया गांव लौट आईं थी. फिर वे गांव के पास ही बगल में एक तालाब के किनारे खेलने गयी थी.इलाके के बच्चे वहां खेलते हैं.

दोनों तालाब के किनारे एक सूखे पेड़ के तने पर बने झूला झूल रही थी और बातें कर रही थी. उसी समय वहां पर पांच युवक आये और उन बच्चियों को जबरन अपने साथ उठाकर जंगल की ओर ले गये.

पीड़िता के पिता ने कहा की जाकर भोज खाकर अपने गांव वापस लौटने के बाद उन्होंने शाम को बच्चियों की खोज शुरू की. क्योंकि वह रविवार शाम तक घर नहीं लौटी थी. मैं तालाब के किनारे गया और थोड़ी ही दूर पर मौजूद जंगल के पास अपनी बेटी और उसकी सहेली को रोते हुए देखा. फिर उन्होंने घटना के बारे में खुलकर बताया दोनों बच्चियों की हालत ठीक नही थी.

फिर मैं और कुछ ग्रामीणों की मदद से दोनों बच्चियों को पहले ग्रामीण अस्पताल ले गया. हालत बिगड़ने पर दोनों को बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल देर रात स्थानांतरित किया गया. लड़कियों से इस तरह घटना को लेकर पुलिस को बताया कि पासके ही गांव के पांच युवक उन्हें जबरन उठाकर जंगल में ले गए और फिर उन्होंने बलात्कार किया है. पांचों आरोपियों की उम्र 24-28 वर्ष के बीच है.इनमे एक की शादीशुदा भी है बाकी अविवाहित हैं.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें