1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal bomb attack latest news in bjp mp arjun singh barrackpore bharatiya janata party complaint today eci in bengal vidhan sabha chunav 2021 avh

WB Chunav 2021: बीजेपी सांसद Arjun Singh के घर पर क्रूड बम से अटैक, मामले को लेकर चुनाव आयोग जाएगी पार्टी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Arjun singh के घर के बाहर बम हमला
Arjun singh के घर के बाहर बम हमला
twitter

बैरकपुर से भाजपा के सांसद अर्जुन सिंह के घर के निकट बुधवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने बमबाजी की. इस घटना में दो लोगों के घायल होने की खबर है. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को भाटपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. स्थिति को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल व रैफ को उतारा गया है.

भाजपा द्वारा इस घटना में तृणमूल समर्थित अपराधियों का हाथ होने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. आरोप है कि तृणमूल समर्थित अपराधियों ने इलाके में बड़े पैमाने पर बमबाजी की है. भाजपा सांसद ने कहा कि 2019 से उनके घर को पुलिस की शह पर निशाना बनाया जा रहा है. उन्हें परेशान करने की कोशिश हो रही है. ये सब तृणमूल नेताओं के इशारे पर हो रहा है

चुनाव आयोग जाएगी बीजेपी- अर्जुन सिंह के घर के बाहर बम हमले को लेकर आज पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग जाएगी. चुनाव आयोग से मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराएगी. बताते चलें कि अर्जुन सिंह पहले टीएमसी में ही थे, लेकिन अभिषेक बनर्जी से तकरार के बाद वे बीजेपी में आमिल हो गए.

अर्जुन सिंह ने किया ट्वीट - घटना के बाद बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने ट्वीट किया है. अर्जुन सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा कि मेरे गाड़ी को निशाना बनाकर यह हमला किया गया है. उन्होंने कहा कि यह सब बंगाल पुलिस के होते हुए किया गया. इस तरह की घटना के बाद प्रशासन कहां है. अर्जुन सिंह ने अपने ट्वीट में चुनाव आयोग को भी टैग किया है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें