1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal bjp president dilip ghosh slams cm mamata banerjee for violence and termed her as a failure chief minister abk

IAS, CBI अधिकारी से लेकर मुख्यमंत्री तक फर्जी, बोले दिलीप घोष- उम्मीदें पूरी करने में ममता फेल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IAS, CBI अधिकारी से लेकर मुख्यमंत्री तक फर्जी, बोले दिलीप घोष- उम्मीदें पूरी करने में ममता फेल
IAS, CBI अधिकारी से लेकर मुख्यमंत्री तक फर्जी, बोले दिलीप घोष- उम्मीदें पूरी करने में ममता फेल
प्रभात खबर

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी ने सांगठनिक मजबूती की दिशा में काम करना तेज कर दिया है. दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर भी लगातार हमले किए जा रहे हैं. मंगलवार को पूर्व बर्दवान में जिला बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक हुई. कार्यकारिणी की बैठक में फर्जी वैक्सीनेशन कैंप, फर्जी आईपीएस, फर्जी आईपीएस, चुनावी हिंसा से लेकर दूसरे मुद्दे छाए रहे. कार्यकारिणी की बैठक में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष भी शामिल हुए.

कार्यकारिणी की बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि राज्य में फर्जी वैक्सीन कैंप चल रहा है. राजधानी कोलकाता से लेकर पश्चिम बंगाल के दूसरे जिले में फर्जी आईपीएस, फर्जी आईसीएस, फर्जी सीबीआई अधिकारी घूम रहे हैं. हालात ऐसे हो गए हैं कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी तक फर्जी हैं. पश्चिम बंगाल में सबकुछ फर्जी है. राज्य में अराजकता का माहौल पूरी तरह कायम हो चुका है. पश्चिम बंगाल में हिंसक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अगर पश्चिम बंगाल में कुछ चल रहा है तो वो केवल फर्जीवाड़ा है. इसके अलावा कुछ नहीं है.

दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में कई तरह के जाली काम और फर्जीवाड़े हो रहे हैं. हालात ऐसे बन गए हैं कि लोग एक-दूसरे पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं. लोग सरकार पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं. राज्य सरकार की चालाकी के चलते पश्चिम बंगाल का सिस्टम ही टूट गया है. पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार राज्य की जनता की उम्मीदों को पूरा करने में पूरी तरह फेल हो गई. राज्य सरकार की नीतियों के कारण हर तरफ अव्यवस्था का माहौल है.

बैठक के दौरान मंगलकोट में टीएमसी नेता असीम दास की हत्या को लेकर भी दिलीप घोष ने अपनी बातें रखी. उन्होंने कहा यह घटना टीएमसी के अंदर जारी आपसी खींचतान का नतीजा है. इससे बीजेपी का कोई लेना-देना नहीं है. बीजेपी को बेवजह इस घटना में घसीटा जा रहा है. हम इस तरह की घटना और किसी भी तरह की हिंसा का समर्थन नहीं करते हैं. बैठक में पार्टी के हालात पर भी चर्चा किया गया. इस दौरान कई निर्वाचन क्षेत्रों के प्रभारी पदाधिकारियों के अलावा जिले के नेता मौजूद रहे. इसमें पश्चिम बंगाल चुनाव बाद की स्थिति पर भी चर्चा की गई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें