1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal assembly election live update bjp candidates list 2021 west bengal can be released today mamata will go to fill the form for nandigram constituency avh

विधान सभा चुनाव 2021 Live Update : कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, देखें लिस्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal Chunav 2021 LIVE Update
Bengal Chunav 2021 LIVE Update
prabhat khabar

BJP Candidates list 2021 west bengal can be released today | Mamata go to fill the nomination form for nandigram seat : पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम में आज ममता बनर्जी पहुंची हैं. ममता बनर्जी ने कहा कि नंदीग्राम मेरी दो आंख सामान है. ममता ने इसके अलावा कहा कि मैं गांव की बेटी हूं. सीएम ने आगे कहा कि मैंने गांव में रहकर धानकटनी की है. ममता ने मंच पर चंडी और शिव पाठ की. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से जुड़ी हर अपडेट के लिए पेज पर बने रहिए..

email
TwitterFacebookemailemail

कांग्रेस की लिस्ट जारी

कांग्रेस ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है. पार्टी ने 3 सीटों के लिए कैंडिडेट का एलान किया है. खड़गपुर सदर से समीर रॉय को पिंगला का कैंडिडेट बनाया गया है, जबकि रिता शर्मा को खड़गपुर सदर से टिकट दिया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

शिवरात्री के दिन मेनफिस्टो

ममता बनर्जी ने नंदीग्राम के मंच से एलान किया कि तृणमूल कांग्रेस इस बार शिवरात्री के दिन अपना मेनफिस्टो जारी करेगी. ममता ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस बार आप विपक्षियों को अप्रैल फूल बना देना.

email
TwitterFacebookemailemail

ममता ने भीड़ से पूछा, खेला होबे

तृणमूल सुप्रीमों ममता बनर्जी ने नंदीग्राम के मंच से कहा कि धर्म के नाम पर अगर उन्हें खेलना है, तो मैं उसके लिए भी तैयारी हूं. ममता ने इस दौरान भीड़ से पूछा कि खेला होबे?

email
TwitterFacebookemailemail

ममता बनर्जी ने किया चंडी पाठ

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं हिंदू की बेटी हूं. मेरे साथ हिंदुत्व का कार्ड न खेलें. ममता ने इस दौरान मंच पर चंडी पाठ भी. ममता ने कहा कि बंगाल में जो 30-70 का आंकड़ा है, उसे 100-100 का करेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

ममता ने कहा..

ममता बनर्जी ने कहा कि जब नंदीग्राम में गोेली चल रही थी, उस वक्त मैं अस्पताल में थी. मुझे लोग यहां पर आने सो रोक रहे थे, मगर मैं फिर भी यहां आई. ममता ने आगे कहा कि मैं अपना नाम भूल सकती हूं पर नंदीग्राम नहीं.

email
TwitterFacebookemailemail

नंदीग्राम में ममता बनर्जी पहुंची

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में आज ममता बनर्जी पहुंची है. ममता बनर्जी यहां एक सभा को संबोधित कर रही हैे. ममता बनर्जी इस सीट से इस बार चुनाव लड़ रही हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

यहां पर जिलाध्यक्ष को हटाया गया

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने तीन जिलों में भाजपा के नये जिलाध्यक्षों की नियुक्ति की है. इसके तहत झाड़ग्राम के नये जिलाध्यक्ष तूफान महतो, घाटाल के तन्मय दास और मेदिनीपुर के सोमेन तिवारी होंगे. नयी नियुक्तियां तत्काल रूप से प्रभावी होंगी.

email
TwitterFacebookemailemail

रोड शो में शामिल हुए दिलीप घोष

खड़गपुर में बीजेपी उम्मीदवार के नामांकन कार्यक्रम में आज दिलीप घोष शामिल हुए. इस दौरान एक रोड शो भी निकाला गया. बता दें कि बीजेपी ने 58 कैंडिडेट के नाम का एलान कर दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

एक और गिरफ्तारी

पामेला गोस्वामी कोकोीन केस में कोलकाता पुलिस ने एक और गिरफ्तारी की है. पुलिस ने इस मामले में पूजा सिंह उर्फ स्वीटी को गिरफ्तार किया है. बताते चलें कि कोलकाता पुलिस ने बीते दिनों पामेला को कोकीन के साथ पकड़ा था.

email
TwitterFacebookemailemail

मेनफिस्टो होगा जारी

आज ममता बनर्जी तृणमूल कांग्रेस की मेनफिस्टो जारी करेगी. मेनिफिस्टो जारी करने के बाद ममता बनर्जी सीधे नंदीग्राम के लिए निकलेंगी. ममता बनर्जी नंदीग्राम में एक पदयात्रा में शामिल हो सकती हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

भारती को अंतरिम राहत

बीजेपी के देबरा से कैंडिडेट और पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष को सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम राहत प्रदान की है. कोर्ट ने चुनाव तक भारती की गिरफ्तारी पर रोक लगा दिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

टिकट नहीं मिला तो बीजेपी में हुए शामिल

राज्य विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस को फिर झटका लगा है. सिंगूर में मास्टरमोशाय के रूप में प्रख्यात रवींद्रनाथ भट्टाचार्य समेत तृणमूल कांग्रेस के पांच विधायकों ने भाजपा का दामन थाम लिया. टॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री चक्रवर्ती भी भाजपा में शामिल हुई हैं. शहर के हेस्टिंग्स स्थित भाजपा कार्यालय में बशीरहाट दक्षिण के तृणमूल विधायक और पूर्व फुटबॉलर दीपेंदु विश्वास, सातगछिया से विधायक और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बेहद करीबी सोनाली गुहा, शिवपुर के विधायक जटु लाहिरी, संकराइल के विधायक शीतल सरदार और सिंगूर के विधायक रवींद्र नाथ भट्टाचार्य उर्फ मास्टरमोशाय के अलावा तृणमूल नेता सरला मुर्मु को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय एवं शुभेंदु अधिकारी ने भाजपा का झंडा सौंपा

email
TwitterFacebookemailemail

पीके पर उठाया सवाल

स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया के सेंट्रल जॉइंट सेकरेट्री दीपशीता ने ट्वीट कर लिखा, 'जिस तेजी के साथ टीएमसी के मौजूदा विधायक सांसद बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. मैं वास्तव में उत्सुक हूं कि श्री प्रशांत किशोर किसके लिए काम कर रहे हैं?'

email
TwitterFacebookemailemail

मुआवजा देने का ऐलान पीएम नरेंद्र मोदी ने किया

कोलकाता अग्निकांड में मरने वाले के परिजनों को दो -दो लाख रूपये का मुआवजा देने का ऐलान पीएम नरेंद्र मोदी ने किया है. इससे पहले, राज्य की सीएम ममता बनर्जी हरेक मृतक परिवार को दस-दस लाख रूपये देने का ऐलान किया है.

email
TwitterFacebookemailemail

मुर्मु बीजेपी में शामिल हो सकती है.

टीएमसी के हबीबपुर से कैंडिडेट सोनाली मुर्मु ने पार्टी छोड़ने का संकेत दे दिया है, जिसके बाद आनन-फानन में तृणमूल ने इस सीट पर कैंडिडेट बदल दिया है. बताया जा रहा है कि मुर्मु बीजेपी में शामिल हो सकती है.

email
TwitterFacebookemailemail

काशीपुर विधानसभा से कमलकांत हांसदा चुनाव लड़ेंगे

भाजपा ने पुरुलिया की काशीपुर विधानसभा सीट के लिए अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी गयी है. इस सीट से कमलकांत हांसदा चुनाव लड़ेंगे. भाजपा द्वारा घोषित पहले दो चरणों की उम्मीदवारों की सूची में इस सीट को खाली रखा गया था.

email
TwitterFacebookemailemail

शुभेंदु अधिकारी 12 मार्च को पर्चा दाखिल करेंगे

ममता बनर्जी के खिलाफ शुभेंदु अधिकारी 12 मार्च को पर्चा दाखिल करेंगे. शुभेंदु अधिकारी को बीजेपी ने नंदीग्राम सीट से कैंडिडेट बनाया है. बता दें कि शुभेंदु अधिकारी एक समय में ममता बनर्जी के सबसे करीबी नेता थे.

email
TwitterFacebookemailemail

BJP ने दिया ज्ञापन

विधानसभा चुनाव के घोषणा के साथ ही राज्य में भाजपा नेता काफी आक्रामक दिख रहे हैं. 26 फरवरी को विधानसभा चुनाव की घोषणा की गयी थी. इस दिन से लेकर अब तक चार बार चुनाव आयोग के दफ्तर में भाजपा नेता ज्ञापन सौंप चुके हैं. सोमवार को भाजपा के राज्यसभा सांसद सपन दास गुप्ता व शिशिर बाजोरिया के नेतृत्व ने राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी (सीईओ) आरिज आफताब को ज्ञापन सौंपा

email
TwitterFacebookemailemail

तृणमूल और भाजपा समर्थकों में झड़प

केष्टोपुर की अरुण कॉलोनी इलाके में रविवार की रात भाजपा के बैनर-पोस्टर व कटआउट लगाने के दौरान ही तृणमूल और भाजपा समर्थकों में झड़प हुई. सोमवार सुबह उसी इलाके से बम बरामद किये गये. घटना को लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक, रविवार रात भाजपा की ओर से इलाके में होर्डिंग्स लगाये जाने के दौरान ही तृणमूल कार्यकर्ताओं ने आकर विरोध किया, जिस पर विवाद हुआ और दोनों तरफ से झड़प हो गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

ममता जाएंगी नंदीग्राम

बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के घमासान से पहले सी वोटर की सर्वे ने सभी राजनीतिक दलों के गुणा-गणित को गड़बड़ा दिया है. बताया जा रहा है कि सर्वे के बाद तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी ने नई रणनीति पर काम शुरू कर दी है. आज ममता बनर्जी चुनावी सीट नंदीग्राम जाएंगी. ममता कल हल्दिया में पर्चा भरेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें