1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal assembly election 2021 tmc candidate list tmc mla sonali guha cried out for not getting ticket said this all details here pwn

West Bengal Election 2021: टिकट नहीं मिलने पर रो पड़ी टीएमसी विधायक सोनाली गुहा, कहा-दीदी ने ऐसा क्यों किया...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
West Bengal Election 2021
West Bengal Election 2021
Prabhat Khabar
  • टीएमसी विधायकों को सता रहा टिकट नहीं मिलने का दुख

  • रो पड़ी सतगछिया विधायक सोनाली गुहा

  • वह दिल से चाहती हैं कि दीदी मुख्यमंत्री बने.

डायमंड हार्बर (नम्रता पांडेय) : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 विधानसभा चुनाव के लिए टीएमसी के उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी गयी है. ममता बनर्जी द्वारा जारी किये गये उम्मीदवारों की सूची में 27 सीटिंग विधायकों का टिकट काटा गया है. तृणमूल कॉंग्रेस के सभी क्षेत्रों के प्रत्याशियों के नाम की लिस्ट जारी होने के बाद कहीं खुशी का माहौल है तो कहीं पूर्व प्रत्याशियों में नाराजगी देखने को मिल रही है.

ऐसा ही एक उदाहरण सतगछिया में देखने को मिला है. ममता ने इस वर्ष सतगछिया विधानसभा से पंचायत समिति के सभापति रह चुके मोहन चंद्र नस्कर को टिकट दिया है. यह बात पूर्व विधायक सोनाली गुहा नहीं बर्दाश्त कर पायी. उन्होंने संवाददाताओं से रोते हुये कहा कि वह काफी दिनों से ममता के साथ हैं, फिर दीदी ने उनके साथ ऐसा किया. ये कहते कहते वह रो पड़ीं. उन्होंने कहा कि वह दिल से चाहती हैं कि दीदी मुख्यमंत्री बने.

इधर टिकट नहीं मिलने से नाराज नलहाटी विधानसभा सीट से टीएमसी विधायक मोइनउद्दीन शम्स खासे नाराज हो गये हैं और पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी है.मोइनउद्दीन शम्स ने यह भी संकेत दिया है कि संकेत दिया कि वह एक अन्य पार्टी की ओर से नलहाटी में अब तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे .तृणमूल कांग्रेस द्वारा शुक्रवार को घोषित उम्मीदवारों की सूची से पता चलता है कि नलहाटी विधानसभा के विधायक मोइनुद्दीन शम्स को फिर से नामित नहीं किया गया है. उन्हें किसी अन्य केंद्र से प्रतिस्पर्धा का मौका भी नहीं दिया गया .

उन्होंने दावा किया कि वह सभी प्रकार की विपरीत परिस्थितियों को नियंत्रित करके पांच साल से नलहाटी क्षेत्र के विकास के लिए काम कर रहे हैं. उन्होंने किसी भी भ्रष्टाचार से समझौता नहीं किया. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने नलहाटी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र को एक परेशानी मुक्त विधानसभा क्षेत्र बनाने का वादा किया था. लेकिन दल ने उन्हें टिकट से वंचित कर दिया .

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें