1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal assembly election 2021 latest news bihar jdu leader election campaign in bengal after tejashwi yadav avh

Bengal Chunav 2021 में बिहार के नेताओं का जमघट लगना शुरू, तेजस्वी यादव के बाद अब JDU के ये दो नेता आएंगे चुनाव प्रचार में

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव
facebook

बंगाल चुनाव 2021 में बिहार के नेताओं का जमघट लगना शुरू हो गया है. तेजस्वी यादव के बाद अब बिहार जेडीयू के नेता भी चुनावी मैदान में प्रचार के लिए कूद पड़े हैं. आज जेडीयू नेता और नीतीश सरकार में मंत्री श्रवण कुमार और सांसद संतोष कुशवाहा हावड़ा आएंगे. दोंनो नेता यहां पर जदयू उम्मीदवारों के प्रचार के लिए आएंगे.

जानकारी के मुताबिक बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार सिंह व पूर्णियां से जदयू सांसद संतोष कुशवाहा बुधवार को हावड़ा पहुंचे रहे हैं. दोनों नेता दक्षिण हावड़ा से जदयू उम्मीदवार श्रीकांत घोष व मध्य हावड़ा से अनामिका सिंह के समर्थन चुनाव प्रचार करेंगे. यह जानकारी जदयू नेता अजय सिंह ने दी.

उन्होंने बताया कि गुरुवार चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. बुधवार शाम दोनों नेता जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रत्याशी को साथ लेकर चुनाव प्रचार करेंगे. मालूम रहे कि जदयू प्रत्याशी के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री मंदाकिनी प्रचार करने पहुंचीं थीं.

तेजस्वी यादव कर चुके हैं प्रचार - बता दें कि बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बंगाल में टीएमसी कैंडिडेट के लिए प्रचार कर चुके हैं. तेजस्वी कोलकाता पोर्ट सीट और हावड़ा के कई सीटों पर प्रचार कर चुके हैं. तेजस्वी यादव बंगाल और असम चुनाव में लगातार सक्रिय हैं.

बिहार बीजेपी के नेता भी सक्रिय - बंगाल चुनाव में बिहार बीजेपी के नेता भी लगातार सक्रिय हैं. बीजेपी नेता और मंत्री मंगल पांडेय, नीतीन नबीन सहित संगठन के कई नेताओं को चुनावी अभियान के मैदान में उतारा है. वहीं लेफ्ट के लिए कन्हैया कुमार भी प्रचार कर चुके हैं.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें