1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. wb election 2021 second phase voting keshpur bjp mla candidate attack car tmc and bjp workers clash bengal vidhan sabha chunav news avh

WB Chunav 2021 : वोटिंग के बीच BJP Candidate पर हमला, चुनाव आयोग ने प्रशासन से मांगी रिपोर्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कार पर हमला
कार पर हमला
Twitter

Bengal Assembly Election 2021 : बंगाल में दूसरे चरण के मतदान के बीच केशपुर से बीजेपी कैंडिडेट पर हमले की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि भाजपा के उम्मीदवार प्रितीश रंजन कोनार की गाड़ी पर अटैक किया है. हालांकि इस हमले कोई बड़ी अनहोनी नहीं हुई है. घटना के बाद चुनाव आयोग ने रिपोर्ट तलब की है.

मिली जानकारी के अनुसार वोटिंग के दौरान दोपहर जब प्रितिश रंजन पूरे क्षेत्र में घूम-घूम कर मतदान का जायजा ले रहे थे उसी समय उनके कार पर हमला किया गया. इस हमले में कार के कांच टूट गया. बीजेपी कैंडिडेट ने इस मामले की शिकायत आयोग में दर्ज कराई है, जिसके बाद निर्वाचन आयोग ने प्रशासन से रिपोर्ट तलब की है. उपचुनाव आयुक्त सुजदीप जैन ने मामले को संज्ञान में लेकर जिला प्रशासन से रिपोर्ट मांगी है.

इलाके में तनाव- बीजेपी कैंडिडेट के गाड़ी पर हमले के बाद से इलाके में तनाव हैं. बीजेपी के उम्मीदवार ने इस हमले के पीछे टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है. वहीं बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर कुछ मीडियाकर्मियों को भी मारा गया है. बता दें कि पश्चिम मेदिनीपुर के खड़गपुर, पिगला, केशपुर में आज चुनाव हो रहा है.

टीएमसी ने लगाया आरोप- इधर, तृणमूल कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के इलेक्शन एजेंट तन्मय घोष और भाजपा के उम्मीदवार प्रीतीश रंजन कोनार पर बेवजह हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है. कहा है कि ये लोग मतदाताओं को अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने से रोक रहे हैं. इनकी वजह से मतदान रोक दिया गया है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें