1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. wb election 2021 latest news central force jawan accused of molesting minor girl in hooghly tarakeswar vidhan sabha chunav news avh

Bengal Election 2021 : हुगली के तारकेश्वर में सेंट्रल फोर्स के जवान पर नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप, हंगामा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हुगली के तारकेश्वर में सेंट्रल फोर्स के जवान पर नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप, हंगामा
हुगली के तारकेश्वर में सेंट्रल फोर्स के जवान पर नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप, हंगामा
Prabhat Khabar

मुरली चौधरी: बंगाल में हुगली के आठ सीटों पर तीसरे चरण के लिए वोटिंग जारी है. इसी बीच जिले के तारकेश्वर सीट के बूथ नंबर 168 पर सेंट्रल फोर्स के एक जवान पर नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगा है. मामला सामने आने के बाद स्थानीय ग्रामीण बूथ के पास जुटकर हंगामा करने लगे, जिसके बाद पुलिस को बीच-बचाव में आना पड़ा.

जानकारी के अनुसार हुगली के तारकेश्वर में केंद्रीय वाहिनी के एक जवान के खिलाफ नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी करने का आरोप लगा है. यह घटना विधानसभा क्षेत्र के 168 नंबर बूथ की है. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा सेंट्रल फोर्स के उस जवान की पिटाई की भी खबर है.

बताया जा रहा है प्रशासन की तरफ से रामनगर प्राथमिक विद्यालय के 168 नंबर बूथ में आठ जवानों को रहने की व्यवस्था किया गया था. आरोप है कि सोमवार की रात 8:00 बजे के आसपास एक नाबालिग छात्रा अपनी सहेली के पास किताब लाने गई थी. आरोप है कि जवान ने लौटते वक्त लड़की को अकेला पाकर स्कूल के निकट एक बगीचे में ले जाने की कोशिश की और रुपए का प्रलोभन दिखाकर उसके साथ शारीरिक छेड़छाड़ भी किया.

वहीं बच्ची के चीख-पुकार पर लोगों पहुंच गए जिसके बाद केंद्रीय वाहिनी के जवान वहां से भागकर स्कूल चला गया. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने उक्त जवान की पिटाई भी कर दी. इधर, मामले की सूचना के बाद तारकेश्वर थाना की पुलिस स्कूल पर पहुंची. स्थानीय लोगों ने पुलिस को घेराव कर उस जवान को सजा देने की मांग की. बाद में पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लिया. पुलिस के मुताबिक शिकायत मिलने पर कार्यवाही होगी. फिलहाल बच्ची के परिवार की तरफ से थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें