1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. wb chunav 2021 latest news villagers showed this bjp candidate in the election campaign shoe and broom avh

WB Election 2021: चुनाव प्रचार में गए बीजेपी के इस कैंडिडेट को ग्रामीणों ने दिखाया जूता और झाड़ू, मचा बवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
WB Election 2021
WB Election 2021
prabhat khabar

मुकेश तिवारी : बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में कई जगहों से लगातार उम्मीदवारों के विरोध प्रदर्शन और मतदान बहिष्कार की खबरें आ रही है. ऐसा ही एक मामला बीरभूम जिले के लाभपुर विधानसभा क्षेत्र से आया है. बताया जा रहा है कि प्रचार के दौरान जब भाजपा प्रार्थी को प्रचार के दौरान जूते और झाड़ू जगह जगह लगाकर ग्रामीणों ने विरोध जताया. वहीं बीजेपी उम्मीदवार विश्वजीत साहा ने आरोप लगाया कि तृणमूल ने ऐसा किया किया है.

बताया जा रहा है कि बीजेपी के उम्मीदवार विश्वजीत साहा आज लाभपुर विधानसभा क्षेत्र के सोमडांगा के दास पाडा गांव में प्रचार कर करने गए थे. भाजपा कैंडिडेट को देख ग्रामीणों ने जूते और झाड़ू का माला बनाकर जगह जगह झुलाकर विरोध जताया. वही कई ग्रामीणों ने जूता और झाड़ू दिखाकर भाजपा प्रार्थी का विरोध जताया. बीजेपी के उम्मीदवार और कार्यकर्ताओं का अपमान करने की कोशिश की. प्रचार के समय यह हरकत ग्रामीणों द्वारा किया गया.

विश्वजीत साहा ने आरोप लगाया कि तृणमूल के लोगों ने ऐसा किया है. उन्होंने कहा, मैं अपने सिर पर जूता रखकर ही प्रचार करूंगा. तृणमूल ने लोगों को गुमराह किया है. मैं लोगों को सही बात समझाऊँगा .हालांकि, तृणमूल ने आरोपों से इनकार किया है. तृणमूल के लाभपुर विधानसभा उम्मीदवार अभिजीत सिंह ने कहा, लोग भाजपा को पसंद नहीं करते हैं. इसलिए लोगों ने प्रतिक्रिया दी है.इस बीच, भाजपा उम्मीदवार को जूते और झाड़ू दिखाए गए, जिससे भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष देखा गया. बाद में पार्टी के नेताओं ने स्थिति को संभाला.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें