1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. wb chunav 2021 latest news control the corona during elections in bengal pm modi do hold a meeting with governor jagdeep dhankar today avh

बंगाल में चुनाव के बीच कोरोना पर कैसे हो कंट्रोल? पीएम मोदी आज राज्यपाल संग करेंगे बैठक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पीएम मोदी
पीएम मोदी
फाइल फोटो.

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावी संग्राम के बीच कोरोनावायरस मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. राज्य में पिछले 15 दिनों में पांच गुना तेजी की रफ्तार से मरीजों की संख्या बढ़ी है. बंगाल के कोरोना के भयावह स्थिति को देखते हुए आज पीएम मोदी राज्यपाल जगदीप सिंह धनखड़ के साथ बैठक करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यों के राज्यपाल के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक में बंगाल की ओर से गवर्नर जगदीप धनखड़ शामिल होंगे. बंगाल चुनाव के बीच राज्य में कोरोना का कहर लगातार जारी है. ऐसे में यह बैठक महत्वपूर्ण माना जा रहा है. पश्चिम बंगाल में कोरोना के आज करीब 4900 नए केस आए हैं.

सीएस कर चुके हैं बैठक - बंगाल में कोरोना समीक्षा को लेकर चीफ सेक्रेटरी अलप्पन बंधोपाध्याय कुछ जिलों के डीएम और एसपी के साथ समीक्षा बैठक कर चुके हैं. अलप्पन बंधोपाध्याय ने बैठक में बेड ओर टेस्टिंग बढ़ाने पर जोर दिया. सीएस ने कहा कि टेस्ट रिपोर्ट और मेडिकल सुविधा दुरुस्त किया जाए.

बता दें कि पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना से 4,817 लोग संक्रमित हुए हैं, जबकि 20 लोगों की मौत हुई है. मंगलवार को राज्य स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार, 24 घंटे में 42,214 नमूनों की जांच हुई है. वहीं अब तक 6,24,224 लोग संक्रमित हो चुके हैं. वहीं 24 घंटे में 2,278 लोगों ने कोरोना को मात दी है. राजधानी कोलकाता और उत्तर 24 परगना कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित है.

Posted By: Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें