1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. vishwabharati vice chancellor vidhut chakraborty asked for security after being threatened by tmc leader anubrata mandal letter written to pm modi pwn

TMC नेता अनुब्रत मंडल की धमकी से परेशान विश्वभारती के वीसी ने मांगी सुरक्षा, PM मोदी को लिखा पत्र

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TMC नेता अनुब्रत मंडल की धमकी से  परेशान विश्वभारती के वीसी ने मांगी सुरक्षा, PM मोदी को लिखा पत्र
TMC नेता अनुब्रत मंडल की धमकी से परेशान विश्वभारती के वीसी ने मांगी सुरक्षा, PM मोदी को लिखा पत्र
Prabhat Khabar

बोलपुर (मुकेश तिवारी): विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में बढ़ते सियासी तापमान के साथ ही बीरभूम जिले में तृणमूल कांग्रेस के जिला पार्टी अध्यक्ष और विश्वभारती के वीसी के बीच तनाव भी बढ़ता जा रहा है. बुधवार को विश्वभारती के वीसी डॉ विधुत चक्रवर्ती ने अनुब्रत मंडल की धमकी से आजिज आकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है.

विश्वभारती के वीसी ने एक पत्र लिखकर केंद्रीय सुरक्षा की मांग की है. बता दे कि अनुब्रत ने चुनाव के परिणामों के बाद वीसी को सीधा करने की धमकी दी है. इस धमकी के बाद विश्वभारती के वीसी ने प्रधानमंत्री को पत्र भेजकर केंद्रीय सुरक्षा की मांग की है.

डॉ विधुत चक्रवर्ती ने कहा कि उनके साथ उनके परिवार के सदस्य भी असुरक्षित है. बीरभूम जिले के तृणमूल पार्टी अध्यक्ष अनुब्रत मंडल का विश्वभारती के वीसी विधुत चक्रवर्ती के साथ कभी अच्छा संबंध नहीं रहा है. अनुब्रत ने कुलपति पर कई बार हमला भी किया है.

23 मार्च को वसंत उत्सव और पौष मेला के समापन के खिलाफ बोलपुर के गीतांजलि थियेटर में एक सामूहिक सम्मेलन आयोजित किया गया था . इस मौके पर अनुब्रत मंडल ने विधुत चक्रवर्ती और बोलपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार अनिर्बान गंगोपाध्याय पर हमला जुबानी हमला किया.उन्होंने कहा, “विश्व भारती में एक वीसी है जो भयानक पागल है. ऐसे पागल नहीं दिखते .

हमने इससे पहले इतना खराब वाइस चांसलर कभी नहीं देखा.हाईकोर्ट ने फैसला दिया है कि सभी गेट सुबह 8 से रात 8 बजे तक खुले रखे जाएं. वह इतना पागल है कि उसने सभी द्वार बंद कर दिए हैं. ” उसके बाद बीरभूम के तृणमूल अध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने धमकी भरे लहजे में कहा, “ चुनाव खत्म होने के बाद हम जो शिक्षा देंगे. पता चल जाएगा .

इस धमकी के कारण, विश्वभारती के वीसी ने प्रधानमंत्री कार्यालय को एक पत्र भेजकर केंद्रीय सुरक्षा की मांग की है. वीसी ने पत्र में लिखा है कि उन्हें लगातार धमकी दे जा रही है. इसीलिए उन्होंने अपने और अपने परिवार के सदस्यों के लिए केंद्रीय सुरक्षा की अपील की है. हालांकि केंद्र ने अभी तक इस मामले पर कोई टिप्पणी या जवाब नहीं भेजा है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें