1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. violence in west bengal bjp worker murdered in mednipur allegation on tmc prt

West Bengal: ममता के राज में बीजेपी कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या, भाजपा का आरोप- टीएमसी ने ली जान

बीजेपी नेता शंभू माइति क शव डेरिया दिघी क्षेत्र के केलेघई नदी के किनारे से मिला है. शव मिलने के बाद से ही बीजेपी महकमे में दुख का आलम है, वही, मृतक नेता के परिजनों का आरोप है कि, टीएमसी समर्थकों ने उनकी हत्या की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बीजेपी कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या
बीजेपी कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या
सांकेतिक तस्वीर

West Bengal Murder: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में हिंसा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. ताजा मामला वेस्ट बंगाल के मेदनीनगर का है. जहां फिर एक बीजेपी कार्यकर्ता (BJP Worker Murder) की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. शंभू माइति नाम के बीजेपी कार्यकर्ता की बीच सड़क पर पीट पीट कर हत्या कर दी गई. शंभू बीजेपी के जाने माने युवा नेता थे.

बीजेपी नेता शंभू माइति क शव डेरिया दिघी क्षेत्र के केलेघई नदी के किनारे से मिला है. शव मिलने के बाद से ही बीजेपी महकमे में दुख का आलम है, वही, मृतक नेता के परिजनों का आरोप है कि, टीएमसी समर्थकों ने उनकी हत्या की है. जबकि, टीएमसी का कहना है कि उन्हें बदनाम किया जा रहा है.

लेकिन, बीजेपी का कहना है कि टीएमसी के गुंडों ने पहले युवा नेता शंभु माइति की जमकर पिटाई की. इसके बाद चाकू से गोदकर उनकी हत्या कर दी. और शव को नदी किनारे फेंक दिया. बाद में पार्टीं के अन्य नेताओं को जब इसकी सूचना मिली तो उन्होंने पुलिस को फोन किया. लेकिन तबतक देर हो चुकी थी. अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

गौरतलब है कि बंगाल चुनाव के बाद से ही वेस्ट बंगाल में जारी हिंसा नहीं थम रही है. आये दिन टीमएमसी और बीजेपी के बीच झडप की खबरें आती रहती है. इस बारे में बीजेपी का आरोप है कि तृणमूल के 10 साल के राज में उसके सैकड़ों कार्यकर्ताओं को मार दिया गया. कार्यकर्ताओं के घरों में तोड़फोड़ और आगजनी की घटना को भी अंजाम दिया गया.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें