1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. victory of bjp candidates suvendu adhikari from nandigram and umesh rai from uttar howrah is sure said arjun singh mithun chakraborty road show at nandi bagan mtj

नंदीग्राम से शुभेंदु, उत्तर हावड़ा से उमेश राय की जीत तय, बोले अर्जुन सिंह, मिथुन के रोड शो में उमड़ी भीड़

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मिथुन चक्रवर्ती ने उत्तर हावड़ा में उमेश राय के लिए मांगा वोट
मिथुन चक्रवर्ती ने उत्तर हावड़ा में उमेश राय के लिए मांगा वोट
प्रभात खबर

हावड़ा : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद अर्जुन सिंह ने कहा है कि नंदीग्राम से शुभेंदु अधिकारी और हावड़ा उत्तर विधानसभा सीट से उमेश राय की जीत पक्की है. बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह ने ये बातें हावड़ा में आयोजित एक रोड शो में कहीं.

उत्तर हावड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी उमेश राय के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे श्री सिंह ने कहा कि नंदीग्राम से शुभेंदु व उत्तर हावड़ा से उमेश राय की जीत तय है. श्री सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी नंदीग्राम जीतने गयीं थीं, लेकिन वह 70 हजार वोटों से हारकर भवानीपुर आयेंगी और उनका अभिमान ताश के पत्ते की तरह बिखर जायेगा.

उन्होंने कहा कि ‘जय श्रीराम’ से ममता बनर्जी को नफरत है और उन्हें यह मालूम नहीं है कि उनकी इन्हीं सब करतूतों के कारण बंगाल की जनता अब उनसे नफरत करने लगी है. भाजपा सांसद ने कहा कि ममता बनर्जी कुछ भी कर लें, बंगाल में तृणमूल की सरकार नहीं आनेवाली है.

श्री सिंह ने कहा कि शुभेंदु अधिकारी की तरह उत्तर हावड़ा में उमेश राय की भी जीत पक्की है. पूरे बंगाल की तरह यहां की जनता कट मनी लेने वाले तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को अब वोट नहीं देगी. उन्होंने कहा कि पहले वाम मोर्चा ने बंगाल को लूटा और जो कुछ भी बाकी बचा था, उसे तृणमूल कांग्रेस ने पूरा कर लिया.

श्री सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में 10 साल तक चली तृणमूल की सरकार में सिर्फ लूट हुई है. दो मई का इंतजार है. अंधेरा छंटेगा और नबान्न में कमल खिलेगा. जनसभा के पूर्व एक रोड शो का भी आयोजन किया गया. बॉलीवुड के एक्टर मिथन के रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी.

नंदीबगान में मिथुन का रोड शो

गुरुवार शाम अभिनेता व मिथुन चक्रवर्ती ने उमेश राय के समर्थन में नंदी बागान में रोड शो किया. उन्होंने कहा कि बंगाल का दुर्भाग्य है कि पिछले 44 वर्षों से वह केंद्र के विरोध में है. इस बार ऐसा नहीं होने देंगे. बंगाल का हक लेकर रहेंगे और यह तभी संभव है, जब डबल इंजन की सरकार बने.

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने के बाद सभी जिला अस्पतालों में जनरल वार्ड को एसी बनाया जायेगा. आयुष्मान भारत सहित केंद्र सरकार की तमाम योजनाएं बंगाल में भी लागू होंगी, ताकि यहां के लोगों के जीवन स्तर में बदलाव आये. गरीबों का बेहतर इलाज हो सके. किसानों को उनका हक मिले.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें