1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. two youths died after falling in the pond after the speeding bike collided with the tree in birbhum vwt

बीरभूम : पेड़ से टकराकर तालाब में गिरी तेज रफ्तार बाइक, दो युवकों की मौके पर ही हो गई मौत

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के मोहम्मद बाजार थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-14 पर देउचा बस स्टैंड के पास तेज रफ्तार से आ रही मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर एक पड़े से टकरा गई. इसके बाद वह पास के ही एक तालाब में जा गिरी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तालाब से युवकों का शव निकालते लोग
तालाब से युवकों का शव निकालते लोग
फोटो : प्रभात खबर

बीरभूम/पानागढ़ : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के मोहम्मद बाजार थाना क्षेत्र के देउचा में तेज गति से आ रही मोटरसाइकिल एक पड़े से टकराकर पास के तालाब में जा गिरी. इससे मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि, पश्चिम बंगाल में सड़क हादसों को कम करने के लिए सड़क सुरक्षा अभियान युद्धस्तर पर चलाने का दावा किया जा रहा है, लेकिन इस प्रकार की घटनाएं आम होने के बाद सरकार के इस अभियान पर भी अब सवाल उठने लगे हैं.

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के मोहम्मद बाजार थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-14 पर देउचा बस स्टैंड के पास तेज रफ्तार से आ रही मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर एक पड़े से टकरा गई. इसके बाद वह पास के ही एक तालाब में जा गिरी, जिससे मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. तालाब से दोनों युवकों के शव को बरामद कर लिया गया है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मृतकों की पहचान कर ली गई है. एक की पहचान राहुल बौरी और अमृत बौरी के रूप में हुई है. दोनों की उम्र करीब 20 से 22 साल के आसपास है. इन दोनों का घर मोहम्मद बाजार थाना के बौरी पाड़ा क्षेत्र में बताया जा रहा. स्थानीय निवासियों ने दोनों को तालाब में दो युवकों को तैरते देख पुलिस को इस हादसे की सूचना दी.

इस हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सिउडी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल भेज दिया है. वहीं, क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल को थाने लाया गया है. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि हादसा कैसे हुआ. हालांकि, पुलिस का अनुमान है कि गुरुवार तड़के अंधेरे में दो युवकों ने राष्ट्रीय राजमार्ग से जाते समय मोटरसाइकिल अनियंत्रित होने से पेड़ टकरा गई. इसके बाद वह सीधे तालाब में जा गिरी.

बताया जा रहा है कि बीरभूम पिछले कुछ महीनों के दौरान हादसों में 12 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है. अधिकांश दुर्घटनाएं और मौतें राष्ट्रीय राजमार्गों पर हुई हैं. अधिकांश स्थानीय लोगों ने शिकायत की कि राष्ट्रीय राजमार्गों पर इस तरह की दुर्घटनाओं के कारण सड़क खराब या तेज चलना है. दूसरी ओर हादसों की संख्या में वृद्धि और इस तरह से मौतों की संख्या में वृद्धि के कारण सड़क पर चलने वाले लोगों में दहशत व्याप्त है.

रिपोर्ट : मुकेश तिवारी

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें