1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. two year old infant died as he felt down in boiling milk in malda english bazar area abk

जानलेवा लापरवाही: खेलने के दौरान खौलते दूध में गिरने से दो साल के मासूम की मौत, सदमे में परिवार  

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खौलते दूध में गिरने से दो साल के मासूम की मौत, सदमे में परिवार  
खौलते दूध में गिरने से दो साल के मासूम की मौत, सदमे में परिवार  
प्रभात खबर

Malda Crime News Update: पश्चिम बंगाल के मालदा से दिल दहलाने वाला वाकया सामने आया है. मालदा जिले में खौलते दूध में गिर जाने से दो साल के मासूम की मौत हो गई. इस घटना के बारे में जिसने भी सुना, उसके होश उड़ गए. किसी को भी इस खौफनाक घटना पर यकीन नहीं हो रहा है. यह खौफनाक घटना जिले के इंग्लिश बाजार थाने के काजीग्राम पंचायत के नित्यानंदपुर इलाके की है. मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

मृतक की पहचान दो साल के जगन्नाथ घोष के रूप में हुई है. उसके परिवार में पिता सुरेश घोष और माता अर्पणा घोष हैं. सुरेश घोष की दो बेटियां और एक बेटा भी है. मृतक जगन्नाथ परिवार में सबसे छोटा था. पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक रोज की तरह जगन्नाथ की मां अपर्णा घोष घर के चूल्हे में दूध उबाल रही थी. उसी समय खेलते-खेलते जगन्नाथ चूल्हे के करीब पहुंच गया. इसी दौरान वो खौलते दूध में गिर गया. उसकी चीख-पुकार सुनकर घरवाले उसे बचाने के लिए पहुंचे.

घटना के बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और जगन्नाथ को इलाज के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बच्चे की मौत की खबर सुनते ही मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सामने मृत बच्चे की मां और परिवार के दूसरे लोग बेसुध हो गए. शव को पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में भेज दिया गया है. दो साल के मासूम जगन्नाथ की मौत के बाद परिवार समेत पूरे गांव पर मातमी सन्नाटा पसरा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें