1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. two people died including one student in malda as thunderstrom hit the ground abk

मालदा में वज्रपात से एक छात्र समेत दो की मौत, आम के बगीचे में थे दोनों मृतक, हो गया हादसा..

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मालदा में वज्रपात गिरने से एक छात्र समेत दो की मौत
मालदा में वज्रपात गिरने से एक छात्र समेत दो की मौत
प्रभात खबर

पश्चिम बंगाल के मालदा में रविवार की सुबह वज्रपात से दो लोगों की मौत हो गई. जबकि, एक अन्य शख्स घायल हो गया. मृतकों में एक छात्र भी शामिल था. घटना हरिश्चचंद्रपुर थाने के पिपला और सुल्तान नगर गांव की है. मृतकों की शिनाख्त पिपला निवासी कौशिक दास (18) और नुरुल खान (45) के रूप में की गई है. घायल का नाम दीपक दास (42) बताया जाता है. घायल दीपक दास को गंभीर हालत में चंचल सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना के संबंध में ग्रामीणों के बताया कि रविवार की सुबह आंधी के दौरान दोनों मृतक आम के बगीचे में थे. इस दौरान झमाझम बारिश हो रही थी. इसी दौरान वज्रपात में दोनों की मौत हो गई. मृतक स्टूडेंट कौशिक दास माध्यमिक परीक्षा देने वाला था. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक नुरुल खान के रिश्तेदारों के मुताबिक घटना के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद मृतक के परिजन सदमे में हैं.

घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है. वहीं, सूचना मिलने पर हरिश्चंद्रपुर तृमणूल विधायक ताजमुल हुसैन ने भी दुख प्रकट किया. उन्होंने कहा कि पीड़ितों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. उन्हें हरसंभव सरकारी सहायता का आश्वासन दिया है. वज्रपात की घटना में घायल के इलाज की व्यवस्था की गई है. उनकी हालत पर लगातार नजर रखी जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें