1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. trinamool congress voters will vote only in west bengal vidhan sabha chunav 2021 central forces will be in booths we will play in field khela hobe bhayankar says tmc leader at bhangur in south 24 pargana know the reaction of bjp and watch khela hobe video here mtj

चुनाव से पहले तृणमूल नेता का विवादित बयान, विरोधियों को नहीं करने देंगे मतदान, केंद्रीय बल बूथ में, मैदान में रहेंगे हम, भयंकर खेल होगा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल चुनाव से पहले तृणमूल नेता के बिगड़े बोल- किसी को नहीं करने देंगे मतदान.
बंगाल चुनाव से पहले तृणमूल नेता के बिगड़े बोल- किसी को नहीं करने देंगे मतदान.
Prabhat Khabar

कोलकाता : तृणमूल छाड़ा जेनो अन्य केओ वोट दिते ना पाड़े. केंद्रीय वाहिनी थाकबे बूथे, माठे थाकबो आमरा. खेला होबे! भयंकर खेला होबे. तृणमूल कांग्रेस के एक नेता ने यह विवादित बयान दिया है. इसका अर्थ है कि पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में तृणमूल समर्थकों के अलावा कोई और वोट नहीं दे पायेगा. केंद्रीय बलों के जवान बूथ में रहेंगे. हम रहेंगे मैदान में. खेला होगा भयंकर.

दक्षिण 24 परगना जिला के भांगड़ के तृणमूल नेता मुदस्सर हुसैन ने बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में केंद्रीय बलों की तैनाती के बाद यह विवादित बयान दिया है. चुनाव की तारीखों के एलान से पहले केंद्रीय बलों के बंगाल पहुंचने पर पार्टी के बड़े-बड़े नेताओं ने विवादित बयान दिये हैं. पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं सांसद सौगत राय हों या ममता बनर्जी की कैबिनेट के मंत्री ब्रात्य बसु. इन्होंने भी केंद्रीय बलों को बंगाल में भेजने पर सवाल खड़े किये हैं.

ब्रात्य बसु ने कहा है कि केंद्र सरकार केंद्रीय बलों को भेजे या बंगाल में तोप तैनात कर दे. यहां जीत ममता बनर्जी की ही होगी. वहीं, स्पेशल ट्रेन से केंद्रीय बलों के कश्मीर से बंगाल पहुंचने के बाद सौगत राय ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा था कि यदि केंद्र की पुलिस कुछ करेगी, तो हम चुपचाप नहीं बैठेंगे. तृणमूल नेताओं के ये बयान इस बात का संकेत है कि ‘खेला होबे, खेला होबे’ के नारे यूं ही नहीं लग रहे हैं.

अब मुदस्सर हुसैन ने तो स्पष्ट ही कर दिया है कि मतदान केंद्रों तक तृणमूल समर्थों के अलावा किसी और को जाने ही नहीं दिया जायेगा. उन्होंने कहा कि बूथ में अर्द्धसैनिक बल के जवान रहेंगे, लेकिन मैदान में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता ही रहेंगे. वे लोग आम मतदाताओं को बूथ तक पहुंचने ही नहीं देंगे.

पूर्व विधायक आराबुल का बयान भी पढ़िए

भांगड़ के भोगाली दो ग्राम पंचायत क्षेत्र स्थित कठालिया में तृणमूल कांग्रेस की ओर से कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था. आयोजन मुदस्सर हुसैन ने किया था. जिस वक्त मुदस्सर ने यह बयान दिया, उस वक्त मंच पर भांगड़ के पूर्व विधायक आराबुल इसलाम, ब्लॉक अध्यक्ष वहीदुल इसलाम और अन्य मौजूद थे.

मुदस्सर ने कहा कि सभी कह रहे हैं कि खेला होबे, खेला होबे (खेल होगा, खेल होगा). हां, खेला होबे (खेल होगा), लेकिन खेलेंगे सिर्फ तृणमूल के लड़के. हमारे लड़के तैयार हैं. विरोधी को खेलने ही नहीं देंगे. इस अवसर पर पूर्व विधायक आराबुल इसलाम ने कहा कि भांगड़ में किसी के पास खेलने का विकल्प नहीं है. तृणमूल कांग्रेस खेलने के लिए तैयार है.

भाजपा बोली- लोकसभा का परिणाम दोहरायेंगे

आराबुल ने कहा कि इस खेल को हमलोग ही खेलेंगे और हमलोग ही जीतेंगे. तृणमूल नेताओं के इस बड़बोले बयान पर दक्षिण 24 परगना पूर्व के भाजपा जिला अध्यक्ष सुदीप दास ने कहा कि अर्द्धसैनिक बल के जवानों की तैनाती कहां होगी, यह चुनाव के समय तय होगा. लेकिन बंगाल में इस बार लोकसभा चुनाव के परिणाम की पुनरावृत्ति होने जा रही है.

दक्षिण 24 परगना के डायमंड हार्बर से सांसद हैं अभिषेक बनर्जी

दक्षिण 24 परगना इस वक्त तृणमूल कांग्रेस का गढ़ है. ममता बनर्जी के भतीजे और तृणमूल युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी इसी जिला के डायमंड हार्बर लोकसभा सीट से सांसद हैं. पिछले दिनों उन्होंने भाजपा को चुनौती दी थी कि दक्षिण 24 परगना जिला की एक भी सीट जीतकर दिखाये. ज्ञात हो कि अभी तक बंगाल में चुनाव के तारीखों का एलान नहीं हुआ है. अप्रैल-मई में यहां चुनाव हो सकते हैं.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें