1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. tribal youth killed by crushing his head with stone in birbhum accused arrested vwt

बीरभूम में आदिवासी युवक की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

अमल हांसदा पर आरोप है कि गुरुवार की रात गांव में हिंगलो पंचायत के पालन गांव निवासी दिलीप मिर्धा के सिर पर ईंट से वार की थी. शुक्रवार की सुबह स्थानीय लोगों ने हरीसिंघा गांव के हाटतला में दिलीप मिर्धा को रक्त रंजित हालत में मृत अवस्था में पाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लावारिस अवस्था में मिला आदिवासी युवक का शव
लावारिस अवस्था में मिला आदिवासी युवक का शव
फोटो : प्रभात खबर

बीरभूम : पश्चिम बंगाल बीरभूम जिले के मोहम्मद बाजार इलाके के हरीसिंघा ग्राम में शुक्रवार सुबह एक आदिवासी युवक द्वारा एक व्यक्ति को पत्थर से कुचलकर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस बात का पता चला है कि दिलीप मिर्धा (35) नामक एक व्यक्ति जो कि इधर उधर भटकता था उसने थाना क्षेत्र के हरीसिंघा गांव के अमल हांसदा नाम के व्यक्ति को हाटतला में सिर पर भारी पत्थर से प्रहार कर हत्या कर दिया है. घटना गुरुवार देर रात की बताई जा रही है.

अमल हांसदा पर आरोप है कि गुरुवार की रात गांव में हिंगलो पंचायत के पालन गांव निवासी दिलीप मिर्धा के सिर पर ईंट से वार की थी. शुक्रवार की सुबह स्थानीय लोगों ने हरीसिंघा गांव के हाटतला में दिलीप मिर्धा को रक्त रंजित हालत में मृत अवस्था में पाया. स्थानीय निवासियों ने मोहम्मद बाजार थाने को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सिउडी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है.

इधर घटना की जांच पड़ताल  करने के बाद पुलिस ने इस घटना के छह घंटे के भीतर ही आरोपी अमल हांसदा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार दिलीप मिर्धा का घर मोहम्मद बाजार थाने की हिंगलो पंचायत के पालन गांव में है, लेकिन अपना घर होने के बावजूद वह आवारों की तरह इधर उधर घूमता रहता था. वहीं, आरोपी अमल हांसदा का घर हरीसिंघा में है.

बताया जा रहा है कि संभवत: गुरुवार की रात दोनों शराब के नशे में धुत थे. तभी अमल हांसदा ने दिलीप मिर्धा के सिर पर ईंट से वार कर दिया. फिर उसकी मौत हो गई. घटना के प्रकाश में आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. धृत से पूछताछ चलाया जा रहा है. हत्या का सटीक कारण का पुलिस पता लगा रही है.

रिपोर्ट : मुकेश तिवारी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें