1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. tribal woman and two child killed in tractor mini truck collision in memari of purba barddhaman district west bengal mtj

Barddhaman News: मेमारी में भीषण सड़क हादसे में आदिवासी महिला व दो बच्चों की मौत, 13 घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मेमारी में मिनी ट्रक की टक्कर के बाद पलट गया ट्रैक्टर ट्रॉली
मेमारी में मिनी ट्रक की टक्कर के बाद पलट गया ट्रैक्टर ट्रॉली
Prabhat Khabar

पानागढ़ (मुकेश तिवारी): पूर्वी बर्दवान जिला के मेमारी थाना के पलता ग्राम स्थित देवीपुर कालना सड़क पर गुरुवार सुबह छह बजे बारातियों को ले जा रहे ट्रैक्टर की मिनी ट्रक से भिड़ंत हो गयी, जिसमें दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गयी. 13 अन्य घायल हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

दुर्घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने घायलों की मदद की. पुलिस को सूचना दी. पुलिस सभी घायलों को पहले ब्लॉक अस्पताल और बाद में बर्दवान अनामय अस्पताल ले गयी. घायलों में चार की स्थिति चिंताजनक बतायी जा रही है. पुलिस ने बताया कि हादसे में एक महिला और दो बच्चों की मौत हो गयी.

हादसा गुरुवार सुबह करीब छह बजे मेमारी थाना क्षेत्र के कालना-देबीपुर मार्ग पर पलता गांव के पास हुआ. मौके पर पहुंची मेमारी थाना की पुलिस ने घायलों को मेमारी अस्पताल पहुंचाया. बाद में सभी को बर्दवान के अनामय अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद एक महिला की मौके पर ही मौत हो गयी.

बाद में दो बच्चों को अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मृतकों की पहचान रूपाली बास्के (42), लक्ष्मी मांडी (15) और राजदीप बास्के (6) के रूप में हुई है. ये सभी हुगली जिला के पांडुआ थाना क्षेत्र के चंद्री पाड़ा इलाके के पिपरा गांव के रहने वाले थे.

आदिवासी समाज के लोग बारात से लौट रहे थे

पता चला है कि आदिवासी समाज के 15-20 पुरुष, महिलाएं व बच्चे गुरुवार सुबह ट्रैक्टर से पांडुआ में एक शादी से लौट रहे थे. इसी दौरान कालना-देबीपुर मार्ग पर विपरीत दिशा से आ रहे एक मालवाहक वाहन ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी. ट्रैक्टर का पिछला भाग खुलकर पलट गया.

इसकी वजह से ट्रैक्टर पर सवार बाराती सड़क पर गिर पड़े. इस घटना में ट्रैक्टर पर सवार तीन लोगों की मौत हो गयी और 13 लोग घायल हो गये. पुलिस ने चालक को दो वाहनों के साथ गिरफ्तार कर लिया है. माना जा रहा है कि हादसा गाड़ी चलाते समय सो जाने के कारण हुआ.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें