1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. tmc mp saugat roy submits letter to election commission asking what in the preparation for corona test at counting places news pwn

TMC सांसद सौगत राय ने आयोग को सौंपा ज्ञापन, पूछा मतगणना स्थल पर सुरक्षाबलों के कोरोना टेस्ट का क्या है प्लान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TMC सांसद सौगत राय ने आयोग को सौंपा ज्ञापन
TMC सांसद सौगत राय ने आयोग को सौंपा ज्ञापन
Twitter ANI

पश्चिम बंगाल में मतगणना को लेकर आयोग की तैयारियों पर टीएमसी ने सवाल उठाया है. टीएमसी सांसद सौगत राय ने इसे लेकर आयोग को एक ज्ञापन भी सौंपा है. सौगत राय ने बताया कि चुनाव आयोग ने मतो की गिनती के दिन के लिए काउंटिंग एजेंट और प्रत्याशियों का कोविड टेस्ट कराने के लिए कहा है. पर पोलिंग एजेंट और सुरक्षाबलों के लिए किसी प्रकार का निर्देश जारी नहीं किया गया है.

सौगत राय ने आगे कहा कि इसलिए टीएमसी इस मामले को आयोग के सामने लाना चाहती थी. टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने कहा कि मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) ने कहा कि सभी के लिए परीक्षण की व्यवस्था की जा रही है लेकिन उनके पास कोई निर्देश नहीं है जहां तक ​​केंद्रीय बलों का संबंध है.

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार को अंतिम चरण की वोटिंग हो रही है. इसके बाद दो मई को मतगणना होगी. बंगाल विधानसभा चुनाव कुल आठ चरणों में तय किए गये थे. सबसे अंतिम आठवें चरण में मालदा, बीरभूम, मुर्शिदाबाद एवं उत्तर कोलकाता की कुल 35 विधानसभा सीटों पर 84.78 लाख मतदाता 283 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे. 11,860 मतदान केंद्रों की सुरक्षा के लिए चुनाव आयोग ने केंद्रीय बलों की 753 कंपनियों को तैनात किया है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें