1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. tmc mp mahua moitra attack uttarakhand cm tirath singh rawat ripped jeans staement bengal chunav 2021 avh

WB Election 2021 : राज्य चलाते है‍ं और दिमाग फटे रखते हैं... उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत पर TMC सांसद Mahua Moitra का अटैक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महुआ मोइत्रा
महुआ मोइत्रा
फेसबुक

TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत को लेकर बड़ा हमला बोला है. महुआ मोइत्रा ने रावत के फटे जींस को लेकर दिए गए बयान को लेकर अटैक किया है. टीएमसी सांसद ने ट्वीट कर रावत को कहा कि राज्य चलाते हैं लेकिन दिमाग फटे रखते हैं. बता दें कि तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं फटी जींस पहनने को लेकर एक बयान दिया था.

कृष्णानगर से टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर कहा, नीचे देखा तो गम बूट थे और ऊपर देखा तो... एनजीओ चलाती हो और घुटने फटे दिखते हैं?’ सीएम साहब, जब आपको देखा तो ऊपर-नीचे-आगे-पीछे हमें सिर्फ बेशर्म-बेहूदा आदमी दिखता है. महुआ मोइत्रा ने आगे लिखा, स्टेट चलाते हो और दिमाग फटे रखते हैं.

तीरथ ने दिया था बयान- इससे पहले, बुधवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया. सीएम तीरथ सिंह रावत ने कहा कि औरतों को फटी हुई जीन्स में देखकर हैरानी होती है. उनके मन में ये सवाल उठता है कि इससे समाज में क्या संदेश जाएगा. दरअसल, बाल अधिकार संरक्षण आयोग की एक कार्यशाला का मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने उद्घाटन किया. इसी दौरान उन्होंने कहा कि बच्चों में कैसे संस्कार आते है, ये अभिभावकों पर निर्भर करता है.

टीएमसी की फायरब्रांड नेता है महुआ- महुआ मोइत्रा टीएमसी की फायरब्रांड नेता है. बीते दिनों राज्यसभा सांसद स्वपन दास गुप्ता के बीजेपी कैंडिडेट बनने को लेकर महुआ मोइत्रा ने सवाल उठाया था, जिसके बाद स्वपन दासगुप्ता को इस्तीफा देना पड़ा था.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें