1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. tmc malda district having photo of mausam noor asks why narendra modi is coming bengal so frequently west bengal chunav 2021 latest news mtj

Bengal Chunav 2021: बार-बार बंगाल क्यों आ रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूछ रही मालदा TMC

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM Narendra Modi 22 फरवरी को कोलकाता आ रहे हैं. हुगली में करेंगे रैली.
PM Narendra Modi 22 फरवरी को कोलकाता आ रहे हैं. हुगली में करेंगे रैली.
Prabhat Khabar

कोलकाता : बंगाल चुनाव 2021 से पहले सभी राजनीतिक दलों के नेता सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गये हैं. विरोधी दल पर जबर्दस्त हमला बोल रहे हैं. किसी भी मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लेकिन, मालदा तृणमूल कांग्रेस के फेसबुक पेज, जिस पर पार्टी की राज्यसभा सांसद मौसम नूर की तस्वीर है, अलग तरीके से अभियान चला रहा है.

तृणमूल की राज्यसभा सांसद मौसम नूर के फोटो के साथ चलने वाले फेसबुक पेज पर एक पोस्ट डालकर पूछा गया है कि नरेंद्र मोदी के बार-बार बंगाल आने की वजह क्या है? कौन बनेगा करोड़पति के स्टाइल में नरेंद्र मोदी के एक फोटो के साथ पूछे गये इस सवाल के जवाब में चार विकल्प भी दिये हैं.

ग्राफिक्स पोस्ट में नरेंद्र मोदी की तस्वीर के नीचे मोटे-मोटे अक्षरों में लिखा है - नरेंद्र मोदी के बार-बार बंगाल आने का क्या कारण है? नीचे चार ऑप्शन हैं - (1) सांप्रदायिक हिंसा फैलाने, (2) और झूठ बोलने (3) बंगाल के महापुरुषों का अपमान करने और (4) टूरिस्ट की तरह बंगाल घूमने.

दरअसल, बंगाल फतह करने के इरादे से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कमर कसकर मैदान में उतर चुकी है. बंगाल में इस साल अप्रैल-मई में संभावित विधानसभा चुनाव में भाजपा को मजबूत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बार-बार बंगाल आ रहे हैं. गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी लगातार बंगाल का दौरा कर रहे हैं.

नरेंद्र मोदी-अमित शाह को बाहरी बता रही तृणमूल कांग्रेस

भाजपा के कई वरिष्ठ नेता और अन्य राज्यों के मंत्रियों ने बंगाल में डेरा डाल रखा है. भाजपा की बढ़ती गतिविधियों से तृणमूल कांग्रेस परेशान है और लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर हमला बोल रही है. तृणमूल कांग्रेस भाजपा नेताओं को बाहरी कहकर संबोधित करती है और लोगों से अपील कर रही है कि भाजपा को सत्ता से दूर रखें.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें