1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. tmc leader june malia attacks pm narendra modi speech on didi o didi remarks mamata banerjee bengal vidhan sabah chunav 2021 avh

WB Chunav 2021 : पीएम मोदी के 'दीदी ओ दीदी' पर बवाल, TMC ने लगाया ममता बनर्जी को अपमानित करने का आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
tmc leader
tmc leader
facebook

बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 को लेकर चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है. तीसरे फेज के मतदान से पहले पीएम मोदी के 'दीदी ओ दीदी' पर बवाल मच गया है. टीएमसी ने पीएम के स्पीच को ममता बनर्जी का अपमान बताया है. वहीं बीजेपी ने कहा कि दीदी को दीदी नहीं तो क्या कहा जाएगा. बंगाल में 6 अप्रैल को 31 सीटों के लिए तीसरे चरण का मतदान होना है.

टीएमसी कैंडिडेट जून मालिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया है कि पीएम मोदी के भाषण में जो दीदी ओ दीदी कहा जाता है, उसका भाव सही नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी द्वारा ममता बनर्जी पर इस तरह की टिप्पणी नहीं करनी चाहिए. जून मालिया ने आगे कहा कि पीएम सिर्फ ममता बनर्जी का नहीं पूरे बंगाल की महिला का अपमान किया है.

बीजेपी का पलटवार- टीएमसी के सवाल पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी ने एक बांग्ला चैनल से कहा है कि ममता बनर्जी को दीदी नहीं तो क्या कहा जाए. उन्होंने कहा कि टीएमसी के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए तृणमूल नेता पीएम मोदी के बयान पर हंगामा कर रहे हैं. लॉकेट चटर्जी ने आगे कहा कि टीएमसी के लोग बताएं कि ममता बनर्जी को दीदी नहीं को बेगम जान कहा जाए?

रैली में पीएम के संबोधन से जुड़ा मामला- बता दें कि पीएम मोदी अपने हर भाषण में ममता पर लगातार निशाना साध रहे हैं. इस दौरान पीएम मोदी दीदी ओ दीदी कहकर ममता पर सवाल उठाते रहे हैं. टीएमसी ने पीएम के संबोधन के इसी लहजे पर आपत्ति जताई है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें