1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. tmc launched new slogan for west bengal chunav 2021 they are searching face we have mamata banerjee said subrata mukherjee mtj

बंगाल चुनाव से पहले तृणमूल ने जारी किया नया स्लोगन, सुब्रत बोले- वे तलाश रहे चेहरा, हमारे पास है ममता

तृणमूल कांग्रेस के सीनियर लीडर और पंचायतीराज मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने कहा कि विरोधी दल के लोग मुख्यमंत्री के लिए एक चेहरा की तलाश कर रहे हैं, जबकि हमारे पास आजमाया हुआ चेहरा है- ममता बनर्जी. इससे पहले तृणमूल का स्लोगन ‘बांग्लार गर्व ममता’ यानी बंगाल का गौरव हैं ममता बनर्जी को लांच किया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल का नया स्लोगन लांच किया गया.
ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल का नया स्लोगन लांच किया गया.
Twitter

तृणमूल कांग्रेस के सीनियर लीडर और पंचायतीराज मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने कहा कि विरोधी दल के लोग मुख्यमंत्री के लिए एक चेहरा की तलाश कर रहे हैं, जबकि हमारे पास आजमाया हुआ चेहरा है- ममता बनर्जी. इससे पहले तृणमूल का स्लोगन ‘बांग्लार गर्व ममता’ यानी बंगाल का गौरव हैं ममता बनर्जी.

‘दीदी के बोलो’ और ‘बांग्लार गर्व ममता’ के बाद अब नया स्लोगन आया है ‘बांग्ला निजेर मेये केई चाय’. शनिवार दोपहर को तृणमूल भवन में इस स्लोगन को पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की मौजूदगी में लांच किया गया. बड़े से बैनर पर ममता बनर्जी की बड़ी-सी तस्वीर है और उस पर लिखा है- ‘बांग्ला निजेर मेये केई चाय’.

स्लोगन लांचिंग कार्यक्रम के लिए तृणमूल भवन को सजाया गया था. बंगाल के महापुरुषों की तस्वीरों से पटे इस भवन को करीने से सजाया गया था. दरअसल, किसी भी चुनाव में किसी भी पार्टी का सबसे बड़ा हथियार उसका स्लोगन ही होता है. इसके जरिये राजनीतिक दल वोटर के मन को पढ़ने की कोशिश करते हैं. बंगाल में भी स्लोगन युद्ध जारी है.

Posted By : Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें