1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. tmc general secretary kunal ghosh says many leaders of bjp trying to come back in party read latest update abk

TMC में आने को तैयार BJP के कई नेता, CM ममता बनर्जी के नेतृत्व में आस्था का दावा?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TMC में आने को तैयार BJP के कई नेता, CM ममता बनर्जी के नेतृत्व में आस्था का दावा?
TMC में आने को तैयार BJP के कई नेता, CM ममता बनर्जी के नेतृत्व में आस्था का दावा?
Twitter

पश्चिम बंगाल में जारी सियासी घमासान के बीच कई बातें की जा रही हैं. दावे हो रहे हैं कि बहुत जल्द बीजेपी में बड़ी टूट हो सकती है. अब, टीएमसी के महासचिव कुणाल घोष ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि बीजेपी के कई नेता तृणमूल कांग्रेस ज्वाइन करना चाहते हैं. कुणाल घोष का दावा है कि टीएमसी में आने वाले सारे नेताओं ने सीएम ममता बनर्जी ने नेतृत्व क्षमता में आस्था भी जताई है. यहां तक कि तृणमूल कांग्रेस में आने की बात कर रहे नेताओं ने ईमेल और वॉट्सएप पर उनसे संपर्क भी साधा है. उन्हें पार्टी में शामिल करने का अंतिम फैसला टीएमसी सुप्रीमो का है.

कुछ दिनों से टीएमसी में शामिल होने के लिए बीजेपी के कई नेताओं ने संपर्क किया है. वो ईमेल और वॉट्सएप के जरिए पार्टी में शामिल होने का आग्रह कर रहे हैं. उनके पार्टी में आने पर अंतिम फैसला टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी करेंगी.
कुणाल घोष, महासचिव, टीएमसी

दरअसल, कुछ दिनों पहले मुकुल रॉय ने बेटे शुभ्रांशु रॉय के साथ टीएमसी में घर वापसी की थी. अब, कुणाल घोष ने दावा किया है कि टीएमसी को छोड़कर जाने वाले राजीब बनर्जी, सोनाली गुहा, सरला मुर्मु समेत कई नेता घर वापसी की कोशिश में हैं. बीजेपी में जारी खींचतान के बीच कुणाल घोष का बयान काफी अहम माना जा रहा है. ऐसी भी खबरें आ रही हैं इन नेताओं की वापसी का टीएमसी समर्थक विरोध भी कर रहे हैं. उनकी मानें तो उन्हें वापस लेना गलती होगी.

कुछ दिनों पहले मुकुल रॉय ने टीएमसी में घर वापसी की थी. इसके बाद बंगाल में बीजेपी में बड़ी टूट के दावे किए जा रहे हैं. सोमवार को चुनावी हिंसा को लेकर बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने गवर्नर जगदीप धनखड़ से मुलाकात की थी. इस प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने किया. शुभेंदु अधिकारी के साथ मौजूद विधायकों की संख्या को लेकर तरह-तरह के बयान सामने आ रहे हैं. दावा किया जा रहा है मुकुल रॉय की टीएमसी में वापसी के बाद बीजेपी में बड़ी टूट हो सकती है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है शुभेंदु अधिकारी और राज्यपाल की मीटिंग में 74 में से 50 बीजेपी विधायक मौजूद थे. जबकि, उससे बीजेपी के 24 विधायक गायब थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें