1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. tmc candidate manoj tiwari attacked bjp and said after cricket bengal political pitch do also lose from gujarat in west bengal vidhan sabha chunav 2021 avh

बंगाल चुनाव 2021 : क्रिकेट के बाद अब राजनीतिक पिच फर भी बंगाल से हारेगा गुजरात, TMC कैंडिडेट मनोज तिवारी का बीजेपी पर हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मनोज तिवारी
मनोज तिवारी
facebook

बंगाल में दूसरे फेज के नामांकन के बाद चुनाव प्रचार अभियान तेज हो गया है. क्रिकेटर से नेता बने मनोज तिवारी ने बीजेपी पर जमकर हमला किया है. शिबपुर से टीएमसी कैंडिडेट मनोज तिवारी ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में राजनीतिक पिच पर भी अब गुजरात हारेगा.

शिवपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुएमनोज तिवारी ने कहा कि बंगाल से क्रिकेट में हमेशा से गुजरात हारता रहा है, अब राजनीति के पिच पर भी ये लोग हारेंगे. इस दौरान मनोज तिवारी ने खेवा होवे का स्लोगन भी दोहराया. तिवारी के साथ मंच पर मंत्री फिरहाद हकिम भी मौजूद थे.

मुझे खेल करने आता है- मनोज तिवारी ने मंच से कहा कि मैं क्रिकेटर रहा हूँ और मुझे खेल करना अच्छी तरह से आता है. बंगाल की जनता इस बार खेल करेगी और इन्हेंं हराएगी. उन्होंने आगे कहा कि बंगाल में फिर से तृणमूल कांग्रेस की सरकार बनेगी और ममता बनर्जी सीएम बनेंगी. उन्होंने कहा कि मैं ममता बनर्जी का हाथ मजबूत करने आया हूं.

शिवपुर से कैंडिडेट- बता दें कि मनोज तिवारी को तृणमूल कांग्रेस ने हावड़ा की शिवपुर सीट से टिकट दिया है. तिवारी कुछ दिनों पहले ही टीएमसी में आए हैं. शिवपुर सीट पर चौथे चरण में मतदान है और 10 अप्रैल को यहां वोट डाला जाएगा. शिवपुर सीट से टीएमसी ने इस बार सीटिंग विधायक जटू लाहिड़ी का टिकट काटकर मनोज तिवारी को उम्मीदवार बनाया है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें