1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. tmc candidate kajal sinha wife files culpable homicide in election commission officers sudeep jain and others eci officer bengal chunav 2021 avh

कोरोना से TMC कैंडिडेट की हुई थी मौत, अब पत्नी ने की चुनाव अधिकारी के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या की शिकायत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मृतक टीएमसी कैंडिडेट काजल सिन्हा
मृतक टीएमसी कैंडिडेट काजल सिन्हा
फेबुक

पश्चिम बंगाल में विधानसभा के चुनावी घमासान में नया मोड़ आ गया है. दरअसल, खड़दह से टीएमसी कैंडिडेट काजल सिन्हा की कोरोना से निधन के बाद उनकी पत्नी ने चुनाव अधिकारी सुदीप जैन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. काजल सिन्हा की पत्नी ने अपनी शिकायत में पति की मौत के लिए चुनाव आयोग को जिम्मेदार बताया है.

टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट कर बताया कि खड़दह से हमारे उम्मीदवार काजल सिन्हा का पिछले दिनों कोरोना से निधन हो गया था. अब उनकी पत्नी ने चुनाव आयोग के अधिकारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. ब्रायन ने ट्वीट कर आगे लिखा कि इनफ इज इनफ.

शिकायत में क्या है- मीडिया रिपोर्ट के अनुसार काजल सिन्हा की पत्नी की ओर से पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि उनके पति का चुनाव के दौरान कोरोना से निधन हो गया. उन्होंने शिकायत में आगे लिखा है कि इस सबके लिए पूरी तरह से चुनाव आयोग जिम्मेदार है. शिकायत में आगे कहा गया है कि चुनाव आयोग ने कोरोना से निपटने को लेकर कोई कदम नहीं उठाया.

खड़दह से कैंडिडेट थे काजल सिन्हा- तृणमूल कांग्रेस ने खड़दह सीट से इस बार काजल सिन्हा को चुनावी मैदान में उतारा था. इस सीट से पहले पार्टी खे दिग्गज नेता अमित मित्रा जीतकर आते रहे हैं, लेकिन इस बार उनकी बढ़ती उम्र के कारण टीएमसी ने काजल सिन्हा को उम्मीदवार बनाया था. काजल सिन्हा का बीते दिनों कोरोना से निधन हो गया था. बता दें कि बंगाल चुनाव में अब तक चार उम्मीदवारों की कोरोना से मौत हो चुकी है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें