1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. three tmc councillors of asansol joined bjp at kolkata before bengal election 2021 former mayor jitendra tiwari said now can speak freely mtj

आसनसोल के 3 तृणमूल पार्षद भाजपा में शामिल, अब खुलकर बोलेंगे पूर्व मेयर जितेंद्र तिवारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जितेंद्र तिवारी ने एक दिन पहले भाजपा का झंडा थामा था.
जितेंद्र तिवारी ने एक दिन पहले भाजपा का झंडा थामा था.
Prabhat Khabar

कोलकाता/हुगली : बंगाल चुनाव से पहले आसनसोल के पूर्व मेयर एवं हेवीवेट तृणमूल नेता जितेंद्र तिवारी के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के बाद आसनसोल के तीन पार्षद बुधवार (3 मार्च) को बीजेपी में शामिल हो गये. मंगलवार को जितेंद्र तिवारी ने भाजपा का दामन थामा था.

बंगाल प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, पार्टी प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य और जितेंद्र तिवारी की मौजूदगी में आसनसोल के पार्षदों ने भाजपा की सदस्यता ली और जय श्री राम एवं भारत माता की जय के नारे लगाये.

आसनसोल के पूर्व मेयर एवं तृणमूल कांग्रेस के दबंग नेता रहे जितेंद्र तिवारी ने भाजपा का झंडा थामने के बाद कहा था कि अब वह खुलकर बोलेंगे. उन्हें खुलकर बोलने की आजादी मिल गयी है. जितेंद्र तिवारी ने ये बातें हुगली जिला के बैद्यवाटी जोड़ा शिवतल्ला में मंगलवार की रात को कहीं थीं.

भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यक्रम में पांडेश्वर के पूर्व विधायक तथा आसनसोल के पूर्व मेयर जितेंद्र तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थामने के बाद यह बयान दिया. उन्हें भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने खुद पार्टी का झंडा सौंपा.

LIVE : Press Conference at Hastings office.

Posted by BJP West Bengal on Wednesday, March 3, 2021

दिलीप घोष ने पार्टी में उनका स्वागत किया और कहा कि बहुत छोटे मंच पर एक बड़े नेता को भाजपा में शामिल कराया गया है. श्री घोष ने कहा कि मंच भले छोटा हो, हमारी पार्टी बहुत बड़ी है. हमारा दिल बहुत बड़ा है. पूरे सम्मान के साथ जितेंद्र तिवारी को पार्टी में शामिल कराया जा रहा है.

इस अवसर पर बंगाल के पूर्व मंत्री राजीव बनर्जी, प्रवीर घोषाल, फिल्म स्टार रुद्रनिल घोष, सोहेल दत्त, श्रीरामपुर सांगठनिक जिला भाजपा के अध्यक्ष श्यामल बसु, महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष शशि सिंह, कृष्णा भट्टाचार्य सहित कई अन्य नेता उपस्थित थे.

इस अवसर पर जितेंद्र तिवारी ने कहा कि आसनसोल के भाजपा के जिला अध्यक्ष लखन दा के आह्वान पर भाजपा में शामिल हुए हैं. इससे पहले बाबुल सुप्रियो के साथ बातचीत हुई और उन्होंने तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने का मन बनाया.

TMC में खुलकर बोलने की आजादी नहीं थी - जितेंद्र

तृणमूल कांग्रेस में खुलकर बोलने की आजादी नहीं थी. भाजपा के मंच पर खुलकर बोलने की आजादी मिली है. बचपन से जय श्री राम बोलते आये हैं, लेकिन खुले मंच से पहली बार जय श्री राम का नारा लगा रहे हैं. खुशी हो रही है. उन्होंने कहा इस बार परिवर्तन सुनिश्चित है. भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से बंगाल की सत्ता में आ रही है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें