1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. the body of a college student found hanging in a toilet in east bardhaman the family is surprised

पूर्वी बर्दवान में टॉयलेट में फंदे से झूलता काॅलेज छात्रा का शव बरामद, परिजन ने लगाई इंसाफ की गुहर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूर्वी बर्दवान में टॉयलेट में फंदे से झूलता मिला काॅलेज छात्रा का शव, परिजन है अचंभित
पूर्वी बर्दवान में टॉयलेट में फंदे से झूलता मिला काॅलेज छात्रा का शव, परिजन है अचंभित
prabhat khabar

पूर्वी बर्दवान (मुकेश तिवारी) : पूर्वी बर्दवान जिले के भातार थानांतर्गत बरबेलुन ग्राम पंचायत 2 के एक घर के टाॅयलेट से एक छात्रा का फंदे से झूलता शव बरामद किया गया. मृतका की पहचान शंपा घोरूई (19) है. जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह भातार थाने की पुलिस ने छात्रा का फंदे से झूलता शव बरामद किया. इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई. स्थानीय सूत्रों के अनुसार कॉलेज की छात्रा का नाम शम्पा घरुई था. उसका घर सलुन गांव में है. वह 19 साल की थी.

मृतका के पिता हराधन घोरूई ने कहा, वारदात के दौरान वो खेत में काम कर रहे थे. जब खेत से काम कर वो घर वापस आये तो उन्होंने अपनी बेटी को पानी देने के लिए कहा. आवाज लगाने पर भी जब बेटी नहीं आयी तब उन्होंने उसकी मां से बेटी के बारे में जानकारी ली. शंपा की मां ने बताया, शंपा बाथरूम गयी है. जब काफी देर बाद भी वो बाथरूम से नहीं आयी तब बाथरूम के पास जाकर आवाज लगाया गया.

हराधन ने बताया, आवाज देने पर भी शंपा ने दरवाजा नहीं खोला, तब उन्होंने बाथरूम का दरवाजा तोड़ दिया. दरवाजा तोड़कर भीतर जाकर देखा, शंपा का शव फंदे से लटक रहा था. हराधन ने बताया, शंपा ने यह कदम क्यों उठाया, कुछ समझ में नहीं आ रहा है. उसका घर पर किसी से कोई झगड़ा भी नहीं हुआ था. घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुई है. पुलिस ने बताया, घटना को लेकर किसी ने भी लिखित शिकायत दर्ज नहीं की है. शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें