1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. suvendu adhikari revealed for the first time in rally why did leave mamata banerjee party in bengal election 2021 avh

चुनाव से पहले शुभेंदु अधिकारी ने क्यों छोड़ा था ममता बनर्जी का साथ? पहली बार रैली में किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शुभेंदु अधिकारी
शुभेंदु अधिकारी
Prabhat Khabar

बंगाल विधानसभा चुनाव में आज सातवें चरण का प्रचार प्रसार थम जाएगा. सातवें चरण में 34 सीटों पर मतदान होना है. वहीं चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शुभेंदु अधिकारी ने बीजेपी कैंडिडेट के समर्थन में बर्दवान के कुल्टी में रैली किया. शुभेंदु अधिकारी ने इस दौरान ममता बनर्जी की पार्टी से अलग होने के कारण का भी खुलासा किया.

कुल्टी की रैली में शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि मैं टीएमसी में था, लोग पूछते हैं आपने क्यों छोड़ दिया टीएमसी? मैं तृणमूल में जब तक था, तब तक दीदी की पार्टी थी. लेकिन जब टीएमसी पीसीमनी (बुआ और पैसे) की पार्टी हो गई तो मैंने छोड़ दिया. शुभेंदु ने कहा कि पार्टी में अब नेताओं ने नहींं, दलालों का कब्जा हो गया है. उन्होंने इस दौरान अभिषेक बनर्जी पर भी हमला किया.

थाइलैंड में जाता है कोयला का पैसा- शुभेंदु अधिकारी ने अभिषेक बनर्जी पर अटैक करते हुए कहा कि कोयला का सारा पैसा थाइलैंड जाता है. उन्होंने कहा कि डायरी लेकर कोयला घोटाले के आरोपी अनूप मांझी उर्फ लाला मैडम नरूला के अकाउंट में पैसा भेजता है और उसी से टीएमसी चलती है.

चुनाव से पहले शुभेंदु ने दिया था इस्तीफा- ममता सरकार में कद्दावर मंत्री शुभेंदु अधिकारी चुनाव से पहले टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए, जिसके शुभेंदु के खिलाफ ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दी. बंगाल चुनाव में नंदीग्राम सीट इसबार सबसे चर्चित रहा. वहीं पूरे चुनाव में टीएमसी के निशाने पर शुभेंदु अधिकारी ही रहे.

Posted By: Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें