1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. sourav ganguly may joins bjp pm modis rally ganguly statement on not joining any political party in west bengal vidhan sabha chunav 2021 avh

पीएम मोदी की रैली में BJP की सदस्यता लेकर सीएम कैंडिडेट बनेंगे Sourav Ganguly? सियासी गलियारों में लग रही अटकलों के बाद अब आया BCCI अध्यक्ष का जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सौरभ गांगुली
सौरभ गांगुली
instagram

Bengal Chunav 2021 : पीएम नरेंद्र मोदी की ब्रिगेड रैली के दौरान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर विराम लग गया है. पूर्व क्रिकेटर ने कहा है कि वे राजनीति में एंट्री नहीं करेंगे और उनके बारे में मीडिया में जो भी खबरें चल रही है, वो पूरी तरह से अफवाह है. बता दें कि बंगाल चुनाव की रणभेरी बजते ही सौरभ गांगुली के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थी.

एक निजी चैनल से बात करते हुए सौरभ गांगुली ने कहा कि मेरे बारे में मीडिया में गलत खबर फैलाई जा रही है. मैं किसी भी दल के जरिए राजनीति में नहीं आ रहा हूंं. बीजेपी में एंट्री की खबरें पूर्णतः असत्य है. इससे पहले, बीजेपी के एक नेता ने भी दावा किया था कि सौरव गांगुली ब्रिगेड रैली में शामिल होंगे.

वहीं बीजेपी बंगाल इकाई के प्रवक्ता शामिक भट्टाचार्य ने कोलकाता में संवाददाताओं से कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अगर कार्यक्रम में हिस्सा लेना चाहते हैं और उनका स्वास्थ्य तथा मौसम संबंधी परिस्थितियां इसकी इजाजत देते हैं तो उनका स्वागत है. गांगुली (48) को 31 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी मिली थी.

बताते चलें कि हाल ही में एक सर्वे रिपोर्ट में दावा किया गया था कि बंगाल में 12 फीसदी लोग चाहते हैं कि सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) सीएम बनें, जबकि 10 फीसदी लोग शुभेंदु अधिकारी को सीएम बनते देखना चाहते हैं. बंगाल चुनाव से पहले शुभेंदु अधिकारी तृणमूल कांग्रेस (trinmool congress) को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे. इस सर्वे में दावा किया गया था कि सीएम ममता बनर्जी के बाद सौरभ गांगुली ही सबसे लोकप्रिय सीएम कैंडिडेट है.

Posted By : Avinsih kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें