1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. sonali guha want to return in trinamool congress writes emotional letter to tmc chief mamata banerjee mtj

तृणमूल में लौटना चाहती हैं सोनाली गुहा, ममता को लिखा भावुक खत- दीदी, मुझे माफ नहीं करेंगी, तो मैं जिंदा नहीं रहूंगी

चुनाव के बाद अब भाजपा छोड़ तृणमूल में लौटना चाहती हैं सोनाली गुहा. ममता बनर्जी को लिखा भावुक खत.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी की बेहद करीबी नेता रही हैं सोनाली गुहा.
ममता बनर्जी की बेहद करीबी नेता रही हैं सोनाली गुहा.
Prabhat Khabar

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करने के अभियान पर निकलीं पूर्व टीएमसी विधायक सोनाली गुहा अब उसी पार्टी में लौटना चाहती हैं. उन्होंने तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी को एक भावुक खत लिखा है. ममता बनर्जी की बेहद करीबी रहीं सोनाली गुहा ने अपने खत में लिखा है- दीदी, आप मुझे माफ नहीं करेंगी, तो मैं जिंदा नहीं रहूंगी.’ ममता बनर्जी की इस पर अब तक प्रतिक्रिया नहीं आयी है.

विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज सोनाली गुहा तृणमूल छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गयीं थीं. सतगछिया की इस पूर्व विधायक ने शनिवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चिट्ठी लिखकर उन्हें पार्टी में फिर से शामिल कराने की मिन्नतें की हैं. उन्होंने अपने खत का मजमून शनिवार को ट्विटर पर भी शेयर किया.

दरअसल टिकट नहीं मिलने के बाद उन्होंने कहा था कि दीदी बदल गयीं हैं. इसके बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष का हाथ पकड़कर भगवा दल में शामिल हो गयीं. अब जबकि भाजपा को ममता बनर्जी के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है, सोनाली अपनी पुरानी पार्टी में लौटना चाहती हैं और भाजपा में शामिल होने के अपने फैसले को गलत बता रही हैं.

सोनाली ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि भावनाओं में बहकर अभिमान में गलत पार्टी में जाने का निर्णय ले लिया था. जिस तरह से मछली पानी के बगैर जिंदा नहीं रह सकती, उसी तरह से दीदी के बगैर मैं जिंदा नहीं रह सकती हूं . दीदी आप अपनी आंचल के तले रहने का मौका मुझे एक बार फिर दे दीजिए.

इस संबंध में भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कहा कि अगर कोई अपनी पुरानी पार्टी में लौटकर शांति पाता है, तो हमें कोई समस्या नहीं है. हालांकि, सोनाली की चिट्ठी के बारे में तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत राय ने कहा कि सोनाली गुहा को पार्टी में वापस लेने के बारे में अंतिम निर्णय ममता बनर्जी ही लेंगी.

Posted By: Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें