1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. son in law and his two friends taking widow mother in law to the river bank and physical assaulted her in burdwan in bengal

बंगाल में दरिंदे दामाद की घिनौनी करतूत, दोस्तों संग विधवा सास के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल में दरिंदे दामाद की घिनौनी हरकत, दोस्तों संग विधवा सास के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म
बंगाल में दरिंदे दामाद की घिनौनी हरकत, दोस्तों संग विधवा सास के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म
prabhat khabar

पूर्व बर्दवान जिले के आउसग्राम थाना इलाके में एक दामाद की हरकत ने रिश्ते को तार- तार कर दिया. दरिंदे दामाद ने विधवा सास को भातकुंडा कुनूर नदी किनारे ले जाकर दोस्तों संग गैंगरेप किया. घटना में पुलिस ने दामाद सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया.आरोपियों के पहचान सजल बाउरी (28),बाबू बागदी (28) और गौर बाउरी (26) के रूप में हुई हैं. तीनों आउसग्राम थानांतर्गत आदुरिया गांव के रहने वाले हैं. इनमें सजल बाउरी 42 वर्षीया विधवा सास का दामाद है.

पीड़िता बुदबुद थाना क्षेत्र रहने वाली है. पुलिस को पीड़िता ने घटना की जानकारी देते हुए कहा, सोमवार को भात कुंडा गांव के साथ ही परसा ग्राम में भी रक्षा काली पूजा को लेकर मेला का आयोजन किया गया था.पीड़िता अपने रिश्तेदारों के साथ मेले में गयी थी. मेले में ही उसकी मुलाकात अपने छोटे दामाद सजल से हुई थी. सजल ने उसे बताया नाती की तबीयत खराब है. सजल ने उसे नाती को देखने के लिए घर चलने को कहा.

इसके बाद पीड़िता अपने दामाद की बाइक पर सवार होकर घर जाने लगी. मगर, बीच रास्ते में ही सजल ने रास्ता बदल दिया. घर ना ले जाकर उसे नदी के किनारे ले गया. सजल के साथ उसके दो दोस्त भी थे. पीड़िता का आरोप, तीनों ने उससे बारी- बारी से बलात्कार किया. विरोध करने पर पीड़िता की बेरहमी से पिटाई भी की. इसके बाद तीनों उसे घायल अवस्था में वहीं छोड़कर फरार हो गये. इधर, किसी तरह जान बचाकर पीड़िता अपने रिश्तेदारों के घर पहुंची. हालांकि उसने अपने रिश्तेदारों को इस बारे में कुछ नहीं बताया.

रिश्तेदार के घर से वो मंगलवार को अपने घर पहुंची. इसके बाद उसने मंगलवार को आउसग्राम पुलिस स्टेशन में अपने दामाद सहित तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया .पीड़िता की तीन बेटियां और एक बेटा है. सभी बेटा- बेटियों की शादी हो चुकी है. पीड़िता मजदूरी कर अपना पेट पालती हैं. मालूम हो कि कुछ दिन पहले दो आदिवासी लड़कियों से गैंगरेप मामले में पुलिस ने आउसग्राम से पांच युवकों को गिरफ्तार किया था. इसके बाद मंगलवार को फिर आउसग्राम में सामूहिक बलात्कार की एक और घटना सामने आयी. ये घटना रिश्ते को शर्मशार करने वाली घटना है. ( पानागढ़ से मुकेश तिवारी की रिपोर्ट)

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें