1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. smriti iranis stance on tmc in alipurduar said tmc game over in bengal bjp is coming bengal election news pwn

अलीपुरदुआर में टीएमसी पर स्मृति ईरानी का तंज कहा-बंगाल में टीएमसी का खेला शेष बीजेपी आ रही है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अलीपुरदुआर में टीएमसी पर स्मृति ईरानी का तंज कहा-बंगाल में टीएमसी का खेला शेष बीजेपी आप रही है
अलीपुरदुआर में टीएमसी पर स्मृति ईरानी का तंज कहा-बंगाल में टीएमसी का खेला शेष बीजेपी आप रही है
प्रभात खबर

अलीपुरदुआर (जीतेंद्र पांडेय): पश्चिम बंगाल विधानसभा प्रचार को लेकर केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने अलीपुरदुआर में एक रैली को संबोधित किया. स्मृति ईरानी फालाकाटा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार दीपक बर्मन के समर्थन में बुधवार को एक जनसभा को संबोधित कर बीजेपी के लिए वोट मांगा.

रैली को संबोधित करत हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल जा रही है भाजपा आ रही है. साथ ही उन्होंने कहा बंगाल में अब टीएमसी का 'खेला शेष कहते हुए तंज भी कसा. स्मृति ईरानी ने कहा भाजपा की सरकार आने पर बंगाल का तेजी से विकास किया जायेगा.

बांग्ला भाषा में जनसभा को संबोंधित करते हुए उन्होंने कहा भाजपा की सरकार बंगाल में असली परिवर्तन लाएगी. इसके लिए उन्होंने लोगों को को भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया. स्मृति ईरानी ने कहा बंगाल में आज जयश्री राम कहना मुश्किल हो गया है. जयश्री सुनकर तृणमूल सुप्रीमो नाराज हो जाती है.

उन्होंने कहा बंगाल के लोगों को तृणमूल पार्टी के नेताओं ने लूटा. उनके साथ अन्याय किया. ऐसे नेताओं को बंगाल के लोग कभी साथ नहीं देंगे. उन्होंने कहा फालाकाटा के लोगों ने मन बना लिया है कि तृणमूल की विदाई कर भाजपा को सत्ता सोपेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा केंद्र की मोदी सरकार ने गांव में सड़क निर्माण के लिए 500 करोड़ रूपये आवंटित किया था पर तृणमूल सरकार ने कटमनी के जरिए लोगों का कल्याण नहीं किया बल्कि अपना घर भरा.

केंद्रीय मंत्री ने भाजपा सरकार द्वारा फलाकटा के लोगों की लंबे समय से चली आ रही मांगों को पूरा करने का आश्वासन देते हुए 10 अप्रैल को मतदान के दिन भाजपा को बम्पर वोट देने की अपील की.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें