दो लाख के जाली नोट जब्त, एक गिरफ्तार

वैष्णवनगर थानांतर्गत गोधनटोला से हुई आरोपी की गिरफ्तारी मालदा : उस पार बांगलादेश से जाली नोटों की तस्करी की आये दिन हो रही घटनाओं के बीच एक बार फिर दो लाख के जाली नोटों समेत एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बुधवार की रात को यह कार्रवाई वैष्णवनगर थाना क्षेत्र के गोधनटोला गांव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2019 1:19 AM

वैष्णवनगर थानांतर्गत गोधनटोला से हुई आरोपी की गिरफ्तारी

मालदा : उस पार बांगलादेश से जाली नोटों की तस्करी की आये दिन हो रही घटनाओं के बीच एक बार फिर दो लाख के जाली नोटों समेत एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.
बुधवार की रात को यह कार्रवाई वैष्णवनगर थाना क्षेत्र के गोधनटोला गांव में की गयी. प्राथमिक जांच के अनुसार आरोपी ने बांग्लादेश के सीमा क्षेत्र से जाली नोटों को लाया था. आरोपी का नाम आनारुल इस्लाम (32) है. वह पेशे से दैनिक मजदूर है. पुलिस सूत्र ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया है. बरामद नोट 500 के 200 नोट और 2000 रुपये के 50 नोट शामिल हैं.
पुलिस सूत्र का कहना है कि आनारुल इस्लाम लंबे समय से जाली नोटों के साथ जुड़ा हुआ था. वह उस पार से जाली नोट लाकर उसकी अपने देश में तस्करी करता था. पुलिस उससे पूछताछ कर गिरोह का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

Next Article

Exit mobile version