सिलीगुड़ी टाइगर्स राउंड टेबल ने 200 महिलाओं में बांटी साड़ी

सिलीगुड़ी : सामाजिक संस्था सिलीगुड़ी टाइगर्स राउंड टेबल 274 की पहल व सालासर सेवाश्रम के सहयोग से रांगापानी में महिलाओं को दीपावली व काली पूजा की सौगात दी गयी. इसके तहत महिलाओं के बीच 200 साड़ी वितरित किये गये. सेवाश्रम के प्रवक्ता कैलाश शर्मा ने बताया कि बीते तीन वर्षों से राउंड टेबल के सदस्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 21, 2019 8:01 AM

सिलीगुड़ी : सामाजिक संस्था सिलीगुड़ी टाइगर्स राउंड टेबल 274 की पहल व सालासर सेवाश्रम के सहयोग से रांगापानी में महिलाओं को दीपावली व काली पूजा की सौगात दी गयी. इसके तहत महिलाओं के बीच 200 साड़ी वितरित किये गये.

सेवाश्रम के प्रवक्ता कैलाश शर्मा ने बताया कि बीते तीन वर्षों से राउंड टेबल के सदस्य हर वर्ष असहाय महिलाओं के सहायतार्थ यह सेवा कार्य करते आ रहे हैं,सालासर सेवाश्रम में वर्ष भर विभिन्न संस्थाओं द्वारा आसपास के ग्रामीणों की सेवा की जाती है. श्री शर्मा ने संस्था के युवा सदस्यों द्वारा किये गये इस सेवा कार्य की काफी तारीफ की और उनका हौसला बढ़ाया. सिलीगुड़ी टाइगर्स राउंड टेबल के चेयरमैन प्रवीण गर्ग ने बताया कि यह कार्यक्रम प्रत्येक वर्ष आयोजित किया जाता है.
आश्रम के आसपास के लोगों को सहायता की बहुत जरूरत है. यही वजह है कि संस्था हमेशा यहां ग्रामीणों की सेवा में आगे रहती है. कार्यक्रम को सफल बनाने में राउंड टेबल की तरफ से कार्यक्रम संयोजक सचिन गोयल, कोषाध्यक्ष रवि अग्रवाल, विकास बंसल, सतीश अग्रवाल, कुणाल अग्रवाल, विनय सरावगी, निधि सरावगी व अन्य सभी युवा सदस्यों की सक्रिय भूमिका रही.

Next Article

Exit mobile version