मरीज के परिजनों ने चिकित्सक को पीटा, दो आरोपी गिरफ्तार

इस्लामपुर : उत्तर दिनाजपुर जिले के इस्लामपुर महकमा अस्पताल में शनिवार को मरीज के परिजनों ने चिकित्सक की पिटाई कर दी. मरीज के परिजनों ने चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया. चिकित्सक के साथ मारपीट की घटना के बाद अस्पताल परिसर में हलचल मच गयी. पिटाई में घायल हुए चिकित्सक का नाम डॉ. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 15, 2019 1:58 AM

इस्लामपुर : उत्तर दिनाजपुर जिले के इस्लामपुर महकमा अस्पताल में शनिवार को मरीज के परिजनों ने चिकित्सक की पिटाई कर दी. मरीज के परिजनों ने चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया. चिकित्सक के साथ मारपीट की घटना के बाद अस्पताल परिसर में हलचल मच गयी. पिटाई में घायल हुए चिकित्सक का नाम डॉ. नूर आलम अंसारी है. जिन्हें इलाज के लिए इस्लामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद इस्लामपुर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. चिकित्सक के साथ मारपीट के आरोप में मरीज के दो परिजनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

स्थानीय सूत्रों के अनुसार शनिवार को इस्लामपुर अस्पताल में दिन के 11 बजे ड्यूटी पर डॉ. नूर आलम अंसारी पहुंचे. इसके बाद श्री अंसारी ने लीली खातून नामक एक मरीज को देखने के बाद उसके परिजनों से बातचीत कर रहे थे. उसी दौरान अचानक मरीज का पति जहांगीर और उसके सहयोगियों ने इलाज में लापरवाही की शिकायत की.
इसके बाद आरोपियों ने गालियां देने के साथ ही चिकित्सक के साथ मारपीट शुरू कर दी. घटना के बाद अस्पताल में हलचल मच गयी. चिकित्सक डॉ. नूर आलम अंसारी ने मामले को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों के पास शिकायत दर्ज करायी है. इस्लामपुर अस्पताल के स्वास्थ्यकर्मियों ने डॉक्टर को परेशान करने पर विरोध जताया. चिकित्सक के साथ मारपीट के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इस्लामपुर पुलिस घटना की जांच कर रही है. घायल डॉ. नूर आलम अंसारी को इलाज के लिए इस्लामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Next Article

Exit mobile version