छठे वेतन आयोग की रिपोर्ट सार्वजनिक करने पर जोर

समान काम, समान वेतन की मांग को लेकर राज्य को-आर्डिनेशन कमेटी का ब्लॉक सम्मेलन आयोजित नागराकाटा : छठे वेतन आयोग की रिपोर्ट को सार्वजनिक करने और समान काम के लिये समान वेतन जैसी विभिन्न मांगों को लेक सरकारी कर्मचारी संगठन राज्य को-आर्डिनेशन कमेटी का नागराकाटा ब्लॉक सम्मेलन आयोजित हुआ. शनिवार को स्थानीय गैरसरकारी स्कूल में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2019 3:42 AM

समान काम, समान वेतन की मांग को लेकर राज्य को-आर्डिनेशन कमेटी का ब्लॉक सम्मेलन आयोजित

नागराकाटा : छठे वेतन आयोग की रिपोर्ट को सार्वजनिक करने और समान काम के लिये समान वेतन जैसी विभिन्न मांगों को लेक सरकारी कर्मचारी संगठन राज्य को-आर्डिनेशन कमेटी का नागराकाटा ब्लॉक सम्मेलन आयोजित हुआ. शनिवार को स्थानीय गैरसरकारी स्कूल में 19वें ब्लॉक सम्मेलन में प्रस्ताव पारित कर विभिन्न मांगों के साथ पैरा और स्थायी शिक्षकों, स्वास्थ्यकर्मियों और अन्य सरकारी कर्मचारियों के आंदोलन के प्रति समर्थन जताया गया.
सम्मेलन के पहले कमेटी के पक्ष से रैली निकाली गयी. सम्मेलन का आगाज जलपाईगुड़ी जिला कमेटी के नेता आशीष दत्त ने किया. जिला कमेटी के एक अन्य नेता सुशांत दत्त और माल महकमा सचिव रतन बरुआ ने अपने संबोधन में कर्मचारी आंदोलन को और आगे ले जाने के लिये प्रतिबद्ध होकर आगे बढ़ने का आह्वान किया. बाद में सर्वसम्मति से 11 सदस्यीय कार्यकारी कमेटी का गठन किया गया. इसमें मोमिनुल हक को अध्यक्ष, निखिल बसु को सचिव और मनोज चक्रवर्ती को कोषाध्यक्ष चुना गया.

Next Article

Exit mobile version