चार सूत्री मांगों को लेकर टोटो चालकों ने निकाली रैली

दिनहाटा : टोटो मालिक व चालकों में सभी को टीन नंबर देने सहित पुराने किसी टोटो को रद नहीं करने की मांग पर महकमा शासक को ज्ञापन दिया गया. एसयूसीआई के श्रमिक संगठन समर्थक सारा बांग्ला टोटो चालक यूनियन के दिनहाटा महकमा कमेटी की पहल पर गुरुवार को शहर में रैली निकाली गयी. चार सूत्री […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2019 1:00 AM

दिनहाटा : टोटो मालिक व चालकों में सभी को टीन नंबर देने सहित पुराने किसी टोटो को रद नहीं करने की मांग पर महकमा शासक को ज्ञापन दिया गया. एसयूसीआई के श्रमिक संगठन समर्थक सारा बांग्ला टोटो चालक यूनियन के दिनहाटा महकमा कमेटी की पहल पर गुरुवार को शहर में रैली निकाली गयी.

चार सूत्री मांग के समर्थन में महकमा शासक की अनुपस्थिति में डिप्टी मजिस्ट्रेट के हाथों ज्ञापन दिया गया. संगठन की ओर से अनील चंद्र राय बर्मन ने कहा कि अनेक युवक सूद पर ऋ ण लेकर टोटो चलाकर परिवार चला रहे है.
लेकिन ई-रिक्शा चलाने व पुरानी टोटो को रद करने की सरकारी घोषणा के कारण हजारों टोटो चालकों व मालिकों के बेरोजगार होने का खतरा मंडराने लगा है. इसे देखते हुए पुराने टोटो को रद नहीं करने की सरकार से अपील की गयी है. टोटो चालकों के प्रशासन द्वारा अकारन परेशान करना बंद करने व सभी टोटो गाड़ियों को टीन नंबर देने की मांग उठायी गयी है.

Next Article

Exit mobile version