अवैध संबंध का विरोध करने पर गर्भवती पत्नी को मार डाला

मालदा : अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने गर्भवती पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला. घटना मालदा के वैष्णवनगर थाने के कुम्भीरा शेरशाही इलाके की है. घटना के बाद से आरोपी पति और अन्य ससुरालवाले फरार हैं. पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.जानकारी के मुताबिक, मृत महिला का नाम सविता मंडल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2019 3:53 AM

मालदा : अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने गर्भवती पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला. घटना मालदा के वैष्णवनगर थाने के कुम्भीरा शेरशाही इलाके की है. घटना के बाद से आरोपी पति और अन्य ससुरालवाले फरार हैं. पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.जानकारी के मुताबिक, मृत महिला का नाम सविता मंडल (32) है. उसका पति मिहिर मंडल पेशे से हॉकर है. मृतका के चाचा अजित मंडल ने बताया कि दस साल पहले दोनों की शादी हुई थी.

उनकी दो संतान पहले से हैं और अभी सविता सात महीने के गर्भ से थी. सविता ने उन्हें बताया था कि मिहिर का एक महिला से अवैध संबंध है. इसलिए वह बीच-बीच में घर नहीं आता था. ज्यादतर घर से बाहर ही रहता था. इसका प्रतिवाद करने पर पति-पत्नी में जमकर झगड़ा होता था. चाचा ने आरोप लगाया कि इसी विवाद के चलते मिहिर ने अपनी पत्नी को लाठी से पीटना शुरू किया. उसके पेट पर लात भी मारी. सविता की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी पहुंचे और उसे छुड़ाया. इस बीच मिहिर वहां से भाग गया. सविता को पहले स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से उसे मालदा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. मेडिकल कॉलेज पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Next Article

Exit mobile version