रायगंज विवि का दीक्षांत समारोह आज, शामिल होंगे राज्यपाल

रायगंज में इसी दिन योगी आदित्यनाथ की भी जनसभा रायगंज : रायगंज विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी रविवार को रायगंज आ रहे है. 3 फरवरी को रायगंज विश्वविद्यालय का स्थापना दिवस भी है. विश्वविद्यालय सूत्रों से पता चला है कि कार्यक्रम में शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी भी उपस्थित होंगे. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 3, 2019 1:39 AM

रायगंज में इसी दिन योगी आदित्यनाथ की भी जनसभा

रायगंज : रायगंज विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी रविवार को रायगंज आ रहे है. 3 फरवरी को रायगंज विश्वविद्यालय का स्थापना दिवस भी है. विश्वविद्यालय सूत्रों से पता चला है कि कार्यक्रम में शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी भी उपस्थित होंगे.
ठीक इसी दिन आगामी लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए भाजपा नेता तथा उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रायगंज आ रहे हैं. जिला भाजपा कार्यालय के मुताबिक, रायगंज के काशीबाटी इलाके के धान के एक खेत में उनकी सभा आयोजित होगी. भाजपा जिला अध्यक्ष शंकर चक्रवर्ती ने बताया कि योगीजी बागडोगरा एयरपोर्ट से हेलिकॉप्टर से रायगंज आयेंगे. इसके लिए बीएसएफ का हेलीपैड इस्तेमाल किया जायेगा. योगीजी के साथ सभा में राज्य भाजपा के दिग्गज नेता उपस्थित होंगे. रायगंज में सभा के बाद योगी आदित्यनाथ बालुरघाट के लिए रवाना हो जायेंगे.

Next Article

Exit mobile version