जलजमाव के चलते डेमू ट्रेन रद

दिनहाटा. गुलमा व सेवक स्टेशन के बीच रेल पटरी पर जल जमाव के बाद दिनहाटा-सिलीगुड़ी जंक्शन डेमू ट्रेन को वापस सिलीगुड़ी लौटना पड़ा. इसके बाद ही इस ट्रेन के डाउन और अप ट्रेनों को रद कर देना पड़ा है. इसके चलते दिनहाटा की रेल यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. रेलवे के सूत्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2018 5:06 AM
दिनहाटा. गुलमा व सेवक स्टेशन के बीच रेल पटरी पर जल जमाव के बाद दिनहाटा-सिलीगुड़ी जंक्शन डेमू ट्रेन को वापस सिलीगुड़ी लौटना पड़ा. इसके बाद ही इस ट्रेन के डाउन और अप ट्रेनों को रद कर देना पड़ा है. इसके चलते दिनहाटा की रेल यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. रेलवे के सूत्र के अनुसार 75715 नंबर सिलीगुड़ी जंक्शन-दिनहाटा डेमू पैसेंजर ट्रेन गुरुवार की शाम को सिलीगुड़ी से दिनहाटा के लिये प्रस्थान किया था.
इसी दौरान गुलमा और सेवक स्टेशन के बीच रेल की पटरी पानी में डूब जाने के बाद ट्रेन को वापस सिलीगुड़ी लौटाना पड़ा. रेलवे के अनुसार 75716 दिनहाटा-सिलीगुड़ी जंक्शन जाने वाली डेमू पैसेंजर ट्रेन को भी रद कर दिया गया है. इससे रेल यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है. स्थानीय रेल यात्री आतिकुर रहमान, मंसूर अली, जहांनारा बीबी, मनोज दे, सोमाली दे, रतन देव ने बताया कि उन्हें किसी जरूरी काम से इसी ट्रेन से सिलीगुड़ी जाने की बात थी.
लेकिन ट्रेन के रद होने से उन्हें बस से सफर करना पड़ा. रेलवे के दिनहाटा स्टेशन के अधिकारी भगवान प्रसाद मौर्य ने बताया कि सिलीगुड़ी जंक्शन-दिनहाटा जाने वाली डेमू पैसेंजर ट्रेन गुल्मा स्टेशन तक चली आयी थी. लेकिन वहां रेल पटरी पर पानी भर जाने से उसे वापस सिलीगुड़ी जंक्शन लौटाना पड़ा. इसीलिये अप और डाउन दोनों डेमू ट्रेनों को रद करना पड़ा.

Next Article

Exit mobile version