1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. siliguri police arrested accused of physically assaulting a woman further investigation going on abk

भविष्य बदलने का झूठ बोलकर युवती को दिया झांसा और लूटी इज्जत, सलाखों के पीछे हैवान...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भविष्य बदलने का झूठ बोलकर युवती को दिया झांसा और लूटी इज्जत
भविष्य बदलने का झूठ बोलकर युवती को दिया झांसा और लूटी इज्जत
प्रभात खबर

Bengal Crime News: पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी पुलिस ने एक ऐसे हैवान दरिंदे को गिरफ्तार किया है, जो महिलाओं को भविष्य बताने का झांसा देता था और उनकी इज्जत लूट लेता था. गिरफ्तार शख्स पर नौकरी और घरेलू समस्याओं के समाधान का झांसा देकर एक युवती की इज्जत लूटने के भी गंभीर आरोप हैं. दरअसल, सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस अंतर्गत बागडोगरा थाने की पुलिस ने युवती से दुष्कर्म के आरोप में एक ज्योतिषी को गिरफ्तार किया है. उसकी पहचान उत्तर दिनाजपुर जिले निवासी रहमत अली उर्फ मोहम्मद हासिम के रूप में हुई है.

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार रहमत अली पेशे से एस्ट्रोलॉजर का काम करता है. आरोपी ने युवती को झांसे में लिया और उसे नौकरी दिलाने, सारी समस्याओं के समाधान का झूठ भी लिया. आरोपी ने युवती से मोटी रकम की मांग की और उत्तर दिनाजपुर जिले के पंजीपारा इलाके में अपने घर में बुलाया. युवती के अनुसार गिरफ्तार आरोपी रहमत अली ने 18-26 अप्रैल के बीच नींद की गोलियां खिलाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. उसे जाने मारने की धमकी भी दी.

भविष्य बदलने का झूठ बोलकर युवती को दिया झांसा और लूटी इज्जत
भविष्य बदलने का झूठ बोलकर युवती को दिया झांसा और लूटी इज्जत
प्रभात खबर

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी रहमत अली ने उसकी सोने की चेन, अंगूठियां और बालियां छीन ली है. घर लौटने के बाद लड़की ने घरवालों को घटना की पूरी जानकारी दी. नौ मई को लड़की के परिजनों ने बागडोगरा थाने में आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी को सोमवार को सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. (सिलीगुड़ी से जितेंद्र पांडेय की रिपोर्ट)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें