1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. siliguri kalimpong double murder case police arrested one accused investigation going on abk

कलिम्पोंग में डबल मर्डर से सनसनी, किराए के विवाद पर दो गुटों में हिंसक झड़प, दो लोगों की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कलिम्पोंग में डबल मर्डर से सनसनी
कलिम्पोंग में डबल मर्डर से सनसनी
प्रभात खबर

Bengal Crime News: पश्चिम बंगाल के कलिम्पोंग में शुक्रवार की सुबह डबल मर्डर की खबर के बाद दहशत का माहौल कायम हो गया. इस घटना को लेकर इलाके में चर्चाओं का बाजार भी गर्म है. दरअसल, कलिम्पोंग जिले के तीस्ता बाजार इलाके में डबल मर्डर से दहशत देखा जा रहा है. पुलिस के मुताबिक दो गुटों में हुई हिंसक झड़प में दो लोगों की मौत हो गई है.

घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि वारदात की खबर शुक्रवार की सुबह मिली. मृतकों की पहचान रंजीत विश्वास (31) और छोटा सरकार (28) के रूप में की गई है. दोनों सिलीगुड़ी शहर से सटे अशीघर आउटपोस्ट के हटियाडांगा के रहने वाले थे. मामले में पुलिस ने कलिम्पोंग के गेल्लीखोला निवासी राजकुमार सुब्बा नामक शख्स को गिरफ्तार किया है. जबकि, एक अन्य आरोपी प्रबल को गंभीर रूप से घायल होने पर कलिम्पोंग जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.

घायल सिलीगुड़ी निवासी संजय विश्वास का भी अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस हिंसक घटना को लेकर कलिम्पोंग पुलिस का कहना है कि दोनों मृतक छोटन और रंजीत सिलीगुड़ी के रहने वाले थे. जबकि, संजय भी सिलीगुड़ी का रहने वाला है. दोनों मृतक पानी के पाइप के मैकेनिक के रूप में काम करते थे. संजय भी यही काम करता था. तीनों कलिम्पोंग में काम कर रहे थे. उन लोगों ने कलिम्पोंग में प्रबल प्रधान का घर कई महीनों के लिए किराए पर ले रखा था.

गुरुवार की रात प्रबल प्रधान, छोटन और राजकुमार सुब्बा की रंजीत से किसी बात पर भिड़ंत हो गई. इसके बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला शुरू कर दिया. खून बहने से रंजीत और छोटन की मौके पर ही मौत हो गई. दूसरी तरफ प्रबल प्रधान और संजय गंभीर रूप से घायल हो गए. कलिम्पोंग जिले के पुलिस डीएसपी बिनोद छेत्री ने कहा है जांच शुरू की गई है. एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. ऐसी भी खबरें आई हैं कि किराए को लेकर विवाद हुआ था. हर एंगल से जांच की जा रही है. (इनपुट: जितेंद्र पांडेय, सिलीगुड़ी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें