1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. senior bjp leader of west bengal mukul roy tested corona positive wife admitted to hospital mtj

भारतीय जनता पार्टी के सीनियर नेता मुकुल राय को हुआ कोरोना, पत्नी अस्पताल में भर्ती

बंगाल भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल राय और उनकी पत्नी कोरोना से संक्रमित हो गये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा नेता मुकुल राय
भाजपा नेता मुकुल राय
फाइल फोटो

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पश्चिम बंगाल इकाई के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय पत्नी सहित कोरोना के संक्रमण की चपेट में आ गये हैं. इस बार कृष्णानगर उत्तर विधानसभा सीट से चुनाव जीतने वाले मुकुल राय भारतीय जनता पार्टी के मुख्य रणनीतिकार हैं.

मुकुल राय की सेहत बिगड़ने से पार्टी का प्रदेश नेतृत्व बेहद चिंतित हो गया है. मुकुल राय के पारिवारिक सूत्रों ने बताया है कि मुकुल दा फिलहाल घर पर ही कोरेंटीन हैं. वहां उनका इलाज चल रहा है. उनकी पत्नी की सेहत बिगड़ने की वजह से उन्हें एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

दो-तीन दिन पहले कोरोना वायरस के संक्रमण के लक्षण नजर आने के बाद दोनों के नमूने जांच के लिए भेजे गये थे. दोनों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. मुकुल राय की उम्र हो चुकी है और वह पिछले साल बीमार भी पड़ गये थे. इसलिए उनकी सेहत को लेकर पार्टी और परिवार दोनों चिंतित है.

पिछले साल ही मुकुल राय के गॉल ब्लाडर की सर्जरी करनी पड़ी थी. अब जबकि वह कोरोना के संक्रमण की चपेट में आ गये हैं, तो परिवार के साथ-साथ पार्टी के लिए भी चिंता बढ़ रही है. यहां बताना प्रासंगिक होगा कि राज्य में कोरोना के संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. एक दिन में करीब 21 हजार लोग संक्रमित हो रहे हैं.

गुरुवार (13 मई) को एक दिन में रिकॉर्ड 20,839 नये मामले सामने आये. 24 घंटे के भीतर कोरोना के संक्रमण से 129 लोगों की मौत हो गयी. इसके बाद बंगाल में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर 10,73,9656 हो गये हैं. इस दौरान 24 घंटे के भीतर कोरोना से 129 लोगों की मौत हो गयी. राज्य में अब तक 12,857 लोगों की मौत हो चुकी है.

Posted By: Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें