1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. saumitra khan must stop madness west bengal bjp state president dilip ghosh calls bjym state chief a joker mtj

सौमित्र खान को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की चेतावनी- पागलपंती बंद करें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिलीप घोष और सौमित्र खान
दिलीप घोष और सौमित्र खान
Prabhat Khabar

कोलकाताः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद व भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के पश्चिम बंगाल प्रदेश अध्यक्ष सौमित्र खान को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने चेतावनी दी है. भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष को राजनीति का जोकर करार देते हुए श्री घोष ने कहा है कि सौमित्र खान पागलपंती बंद करें.

दिलीप घोष ने कहा है कि राजनीति में जोकरों को मीडिया में खास तवज्जो मिलती है. लेकिन, ये ठीक नहीं है. सौमित्र खान को अपनी हरकतों से बाज आ जाना चाहिए. ऐसा नहीं करने पर उनके खिलाफ कार्रवाई करनी पड़ेगी. दरअसल, केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिलने के बाद से सौमित्र खान अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं.

फेसबुक लाइव के जरिये सबसे पहले उन्होंने बंगाल चुनाव 2021 से पहले तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले बंगाल विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी को जमकर भला-बुरा कहा था. साथ ही प्रदेश नेतृत्व पर भी कई सवाल खड़े किये थे.

फेसबुक लाइव करके सौमित्र खान ने भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने की घोषणा भी कर दी थी. बाद में भाजपा के सीनियर सेंट्रल नेताओं के हस्तक्षेप के बाद उन्होंने अपना इस्तीफा वापस ले लिया था. बाद में उन्होंने अपने व्हाट्सएप्प का डीपी (डिस्प्ले पिक्चर) बदल लिया था. इसमें कुणाल घोष के साथ दिलीप घोष की तस्वीर लगा दी थी.

WhatsApp के डीपी में लगायी कुणाल-दिलीप की तस्वीर

अपनी नयी डीपी में उन्होंने एक पुरानी तस्वीर लगायी है, जिसमें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष और तृणमूल नेता व प्रवक्ता कुणाल घोष को एक-दूसरे का अभिवादन करते देखा जा रहा है. यह तस्वीर उस वक्त खींची गयी थी, जब एक वैवाहिक कार्यक्रम में दोनों ही नेता आमंत्रित थे. इस तस्वीर को लेकर राजनीतिक गलियारों में भी तूफान मचा था.

उसी तस्वीर का इस्तेमाल करते हुए सौमित्र खान ने प्रदेश भाजपा नेतृत्व को अप्रत्यक्ष रूप से आड़े हाथों लिया. इस संबंध में जब सौमित्र खान से पूछा गया, तो उन्होंने यह कहते हुए कुछ भी कहने से इनकार कर दिया कि यह उनका कोई पोस्ट नहीं है.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें