1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. sarala murmu apologised mamata banerjee wants to return to tmc like sonali guha mtj

सोनाली गुहा के बाद अब सरला मुर्मू ने भी ममता से मांगी माफी, तृणमूल में लौटेंगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सोनाली मुर्मू
सोनाली मुर्मू
फाइल फोटो

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की करीबी रहीं सोनाली गुहा के बाद अब सरला मुर्मू ने भी तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो से माफी मांगी है. सोनाली की तरह सरला ने भी कहा है कि वह अपनी पुरानी पार्टी में लौटना चाहती हैं.

सरला मुर्मू ने बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 से पहले तृणमूल कांग्रेस छोड़ दी थी, क्योंकि कथित तौर पर उन्हें पार्टी ने जहां से टिकट दिया था, वह उससे खुश नहीं थीं. अब उन्होंने तृणमूल में लौटने की इच्छा जाहिर की है.

भाजपा में शामिल होने को अपनी गलती बताते हुए सरला मुर्मू ने कहा कि वह चाहती हैं कि ममता बनर्जी उन्हें माफ कर दें. सरला मुर्मू ने मलदा में अपने आवास पर संवाददाताओं से कहा कि यदि वह मुझे स्वीकार कर लेती हैं, तो मैं उनके साथ रहूंगी और पार्टी के लिए खूब मेहनत करूंगी.

सरला मुर्मू को मालदा जिला के हबीबपुर विधानसभा सीट से टिकट दिया गया था, लेकिन पार्टी के सूत्रों के मुताबिक वह मालदा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ना चाहतीं थीं. इसलिए उन्होंने तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया और मालदा से चुनाव लड़ीं. हालांकि, यहां उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा.

अब सरला मुर्मू ने कहा है कि मुझसे गलती हुई है और मैं चाहती हूं कि दीदी मुझे माफ कर दें. इससे पहले तृणमूल कांग्रेस की पूर्व विधायक सोनाली गुहा ने शनिवार को ममता बनर्जी को भावुक पत्र लिखकर पार्टी छोड़ने के लिए माफी मांगी थी.

सोनाली गुहा ने ममता को लिखा था भावुक खत

सोनाली गुहा ने कहा था कि यदि ममता बनर्जी उन्हें माफ नहीं करेंगी और अपनी आंचल की छांव नहीं देंगी, तो वह जीवित नहीं रह पायेंगी. सोनाली गुहा तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी की बेहद करीबी नेताओं में गिनी जातीं थीं.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें