1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. renowned bollywood actor and star campaigner of bjp mithun chakraborty tested corona positive before 8th phase voting in bengal chunav 2021 mtj

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर और बंगाल में भाजपा के स्टार प्रचारक मिथुन चक्रवर्ती कोरोना से संक्रमित!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मिथुन चक्रवर्ती को कोरोना!
मिथुन चक्रवर्ती को कोरोना!
Prabhat Khabar

कोलकाता : बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर और बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक मिथुन चक्रवर्ती कोरोना से संक्रमित हो गये हैं. टॉलीवुड के अभिनेता सव्यसाची चक्रवर्ती की पत्नी भी कोरोना के संक्रमण की चपेट में आ गयी हैं.

कोरोना के संक्रमण की पुष्टि के बाद से एक्टर से राजनेता बने मिथुन चक्रवर्ती होम कोरेंटिन में हैं. बताया जा रहा है कि महामारी के बीच वह कोरोना गाइडलाइंस का पालन कर रहे हैं. तमाम एहतियात भी बरत रहे हैं. कोरोना संक्रमण के बाद फिलहाल वह आइसोलेशन में हैं.

हालांकि, उनके परिवार ने इससे इनकार किया है. परिवार ने कहा है कि मिथुन पूरी तरह से स्वस्थ हैं और 29 अप्रैल को मतदान करने जायेंगे. बंगाल में 24 घंटे के दौरान कोरोना से 59 लोगों की मौत हुई है और संक्रमण का आंकड़ा 16,000 के पार हो चुका है.

पश्चिम बंगाल में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर चुनाव आयोग ने चुनाव परिणाम के बाद विजय जुलूस पर रोक लगा दी है. इसके पहले बीजेपी की उम्मीदवार पर्णो मित्रा और माकपा उम्मीदवार शतरूप घोष कोरोना पॉजिटिव हो गये थे.

कई उम्मीदवार हो चुके हैं संक्रमित

बंगाल विधानसभा चुनाव में टालीगंज से भाजपा के उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, जादवपुर से माकपा के प्रत्याशी सुजन चक्रवर्ती और टीएमसी के कमरहट्टी के उम्मीदवार मदन मित्रा समेत कई उम्मीदवार चुनाव प्रचार के बाद कोरोना से संक्रमित हो गये हैं.

कोरोना संक्रमण ने चार प्रत्याशियों की जान ली

चुनाव आयोग ने कोरोना संक्रमण के मामले को देखते हुए कड़े दिशा-निर्देश जारी किये हैं. बड़ी रैलियों पर पहले ही रोक लगा दी गयी थी. चुनाव के दौर में 4 प्रत्याशियों की कोरोना संक्रमण के चलते जान भी जा चुकी है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें